Bewafa Chai Wala: अजब प्रेम की गजब कहानीः प्यार में धोखा मिला तो खोल ली चाय की दुकान और नाम रख दिया बेवफा चाय वाला

Rewa News: प्यार में धोखा खाया युवक अब लोगों से प्यार न करने की कर रहा अपील। लेकिन इस चाय वाले के दिल में आज भी प्रेमी जोड़ों के साथ ही प्यार में धोखा खा चुके लोगों के लिए खास प्रेम है, जिसकी वजह से वो इनको डिस्काउंट पर चाय पिलाता है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 5 May 2023 8:46 PM GMT
Bewafa Chai Wala: अजब प्रेम की गजब कहानीः प्यार में धोखा मिला तो खोल ली चाय की दुकान और नाम रख दिया बेवफा चाय वाला
X
Bewafa Chai Wala (Pic: Newstrack)

Bewafa Chai Wala: मध्यप्रदेश के रीवा में इन दिनों एक चाय की दुकान चर्चा का विषय बनी हुई है। प्यार में धोखा खाए एक शख्स ने चाय की दुकान खोली और उसका नाम ‘बेवफा चाय वाला‘ रखा है। हालांकि इस चाय वाले के दिल में आज भी प्रेमी जोड़ों के साथ ही प्यार में धोखा खा चुके लोगों के लिए खास प्रेम है जिसकी वजह से वो इनको डिस्काउंट पर चाय पिलाता है। हालांकि प्यार में धोखा खा चुके चाय वाला अपनी दुकान पर आने वाले युवाओं को इन सब से दूर रहने और अपने मां बाप की बात मानने का संदेश देता है जिससे जो उसके साथ हुआ वो दूसरों के साथ न हो।

रीवा जिले के खैरा के रहने वाले प्रदुम नाम के युवक ने यह दुकान खोली है। उसका कहना है कि उसने 8वीं तक पढ़ाई की उसके बाद उसके घर में कुछ समस्याएं आई जिसके बाद वो रोजगार की तलाश में बाहर निकल गया। जिसके बाद उसके लाइफ में एक लड़की आई जिससे उसे प्रेम हो गया, लेकिन बाद में उसे प्यार में धोखा मिल गया और उसकी प्रेमिका ने उसे धोखा दे दिया। इसके बाद वो अपने शहर वापस आ गया और रीवा के सिरमौर चैराहे के पास स्थित फ्लाईओवर के नीचे बेवफा चाय वाले के नाम से दुकान खोल ली। दुकानदार ने चाय की दुकान का नाम भी हटकर रखा है जिसके चलते लोग खुद चाय पीने इनकी दुकान पर चले आते हैं। इस चाय की दुकान का नाम बेवफा चाय वाला है।

दुकानदार प्रदुम ने ऐसा नाम इसलिए रखा है कि उनको प्यार में धोखा मिला था। इस चाय वाले के दिल में आज भी प्रेमी जोड़ों और प्यार में धोखा खा चुके लोगों के लिए खास प्रेम है जिसके कारण प्रेमी जोड़ों के साथ ही प्यार में धोखा खा चुके लोगों को डिस्काउंट पर चाय पिलाता है। प्रेमी जोड़ों के लिए 10 रुपए और प्यार में धोखा खाए लोगों को भी 10 रुपए में चाय पिलाता है। वो लोगों को चाय पिलाने के अलावा उनसे अपील भी करते हैं कि वो ये सब न करें अपने मां बाप की बात मान उनकी सेवा करें, उनका ख्याल रखें और प्यार के चक्कर में न पड़े, जिससे जो उनके साथ हुआ वो किसी और के साथ न हो।

Amar Mishra (Rewa)

Amar Mishra (Rewa)

Next Story