×

Maharashtra News: संजय राउत को मिली जान से मारने की धमकी, कहा मूसेवाला जैसा कर दूंगा हाल

Maharashtra News: संजय राउत ने दावा किया है कि धमकी देने उन्हें मैसेज किया कि अगर तू दिल्ली में मिला तो तेरा भी सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल कर दूंगा। उन्होने बताया कि धमकी वाले मैसेज में उन्हे हिंदू विरोधी कहते हुए गालियां भी दी गई हैं।

Jugul Kishor
Published on: 1 April 2023 6:40 AM GMT
Maharashtra News: संजय राउत को मिली जान से मारने की धमकी, कहा मूसेवाला जैसा कर दूंगा हाल
X
Sanjay Raut Received A Threat Message (Pic: Social Media)

Maharashtra News: राज्यसभा सांसद संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने जान से मारने की धमकी दी है। धमकी के बाद संजय राउत ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। संजय राउत ने दावा किया है कि धमकी देने उन्हें मैसेज किया कि अगर तू दिल्ली में मिला तो तेरा भी सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल कर दूंगा। उन्होने बताया कि धमकी वाले मैसेज में उन्हे हिंदू विरोधी कहते हुए गालियां भी दी गई हैं। पुलिस ने बताया कि संजय राउत को धमकी देने के मामले में पुणे से एक शख्स को हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने एक युवक को लिया हिरासत में

संजय राउत को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुणे शहर पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट ने करीब 22 साल के एक युवक को शहर से हिरासत में लिया है। आरोपी की पहचान खराड़ी इलाके के रहने वाले राहुल तालेकर के रूप में हुई है, जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया और आगे की जांच के लिए मुंबई पुलिस को सौंप दिया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी खराड़ी इलाके में एक होटल में काम करता है और मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस की टीम से मिले इनपुट के बाद उसे पकड़ा गया।

गौरतलब है कि संजय राउत को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी। व्हाट्सएप मैसेज में आरोपी ने राउत को दिल्ली में एके 47 राइफल से गोली मारने और मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी दी थी। आरोपियों ने संजय राउत को धमकी देने के लिए जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम का इस्तेमाल किया था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story