Mathura News: मुठभेड़ में लुटेरा घायल,मथुरा पुलिस की हुई अलीगढ़ के बदमाश से मुठभेड़

Mathura News: पुलिस की टीम को दो बदमाश बाइक पर आते हुए दिखाई दिए। बदमाशों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया।

Mathura Bharti
Published on: 8 May 2023 10:33 AM GMT (Updated on: 8 May 2023 11:25 AM GMT)
Mathura News: मुठभेड़ में लुटेरा घायल,मथुरा पुलिस की हुई अलीगढ़ के बदमाश से मुठभेड़
X
police encounter (photo: social media )

Mathura News: मथुरा के थाना सुरीर क्षेत्र में पुलिस की दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से भागने में सफल रहा। घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस की 3 टीम कर रही थी तलाश

मथुरा पुलिस की थाना मांट,सुरीर और एसओजी टीम लूट के मामले में बदमाशों की तलाश कर रही थी। रविवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली कि थाना सुरीर क्षेत्र में अलीगढ़ के दो बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के लिए मथुरा आ रहे हैं।

लूट की वारदात को दिया था अंजाम

मथुरा के थाना मांट क्षेत्र में 30 अप्रैल को और जमुनापर क्षेत्र में 6 मई को लूट की वारदात हुई थी। 6 मई को थाना जमुनापार क्षेत्र में दो बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी सवार कैलाश चंद को तमंचा दिखाकर लूट लिया था। कैलाश जैंत से राया जा रहा था। फिल्मी अंदाज में हुई इस वारदात के बाद पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश कर रही थी।

कराहरी नहर के पास हुई मुठभेड़

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो बदमाश अलीगढ़ की तरफ से थाना सुरीर क्षेत्र में करहारी नहर से होते हुए आ रहे हैं। सूचना मिलते ही सुरीर,मांट और एसओजी टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए मौके पर पहुंच गई। पुलिस की टीम को दो बदमाश बाइक पर आते हुए दिखाई दिए। बदमाशों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया।

घायल बदमाश अलीगढ़ का रहने वाला मोहित

पुलिस की गोली लगने से अलीगढ़ के जहांगीराबाद थाना लोधा का रहने वाला बदमाश मोहित शर्मा पुत्र पप्पू शर्मा घायल हो गया। जबकि बाइक पर सवार उसका दूसरा साथी मौके से अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग गया। पुलिस ने घायल मोहित को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौहझील भेज दिया और फरार साथी की तलाश शुरू कर दी।

घायल बदमाश पर अलीगढ़ में दर्ज हैं 9 मुकदमे

घायल बदमाश से पुलिस ने तमंचा,कारतूस और एक प्लेटिना बाइक बरामद की। बदमाश मोहित पर अलीगढ़ के इगलास,गांधी पार्क, बन्ना देवी,लोधा और सिविल लाइन थाना में 9 मुकद्दमा दर्ज हैं। पुलिस अब मोहित के फरार साथी की तलाश कर रही है।

Mathura Bharti

Mathura Bharti

Next Story