×

Meerut News: पूर्व प्रेमिका को करता था ब्लैकमेल, नए प्रेमी ने उतार दिया मौत के घाट

Meerut News: मेरठ में एक युवक ने अपनी प्रेमिका के पूर्व प्रेमी की अपने तीन साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी। पिलस ने घटना के संबंध में तीन आरोपी हमलावरों के गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तंमचा बरामद कर लिया है।

Sushil Kumar
Published on: 1 May 2023 1:44 PM GMT
Meerut News: पूर्व प्रेमिका को करता था ब्लैकमेल, नए प्रेमी ने उतार दिया मौत के घाट
X
Bulandshahr Crime News (Photo: Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक युवक ने अपनी प्रेमिका के पूर्व प्रेमी की अपने तीन साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी। पिलस ने घटना के संबंध में तीन आरोपी हमलावरों के गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तंमचा बरामद कर लिया है। घटना का खुलासा आज करते हुए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश ठाकुर ने बताया कि मृतक युवक का नाम नदीम(23) पुत्र हनीफ है। नंगला रोड नई बस्ती निवासी नदीम पिकअप चालक था।

नदीम का अपने गांव की ही एक युवती से प्रेम-प्रसंग था। इस बीच कसी बात से नाराज होकर युवती ने नदीम से संबंध तोड़ लिए और गांव के ही एक दूसरे युवक शोएब से दोस्ती कर ली। इस बात का पता नदीम को लगा तो उसने पहले तो युवती को समझा कर शोएब से संबंध तोड़ कर फिर से अपने से संबंध बनाने को कहा। युवती के इंकार पर नदीम ने अपने संग युवती के पुराने फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया। युवती ने इसकी जानकारी अपने नए प्रेमी शोएब को दी।

शोएब ने नदीम के ठिकाने लगाने के लिए अपने दो दोस्तों काला उर्फ साकिब और सूखा उर्फ कासिम (दोंनो घोसियान निवासी) से बात की। इन दोंनो की नदीम से भी दोस्ती थी। इसका फायदा ठाते हुए शोएब ने नदीम को दावत के लिए कासिम के घर दावत के लिए बुलाया। जैसे ही घटना के जिन यानी शनिवार रात नदीम कासिम की बताई जगह पर पहुंचा तो वहां शोएब,कासिम और साकिब ने नदीम के सिर में गोली मार दी।

सरधना पुलिस के अनुसार मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं नदीम के परिजनों की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार उनसे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों को अनुसार युवती ने शोएब को बताया था कि नदीम के पास उसके कुछ पुराने आपत्तिजनक फोटो हैं। अगर फोटो वायरल हुए तो परिजन दोंनो को ही मार डालेंगे। इस डर से आरोपियों ने नदीम को मार डाला।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story