Amethi News: बीजेपी नेता ने विपक्षी प्रत्याशियों के खिलाफ खोला मोर्चा,शराब पिला कर गरीबों की जमीन हड़पने का आरोप

Amethi News: उन्होंने प्रत्याशियों पर गरीबों को शराब पिला कर जमीन हड़पने का आरोप लगाया है।अमेठी की जनता से जमीन खोरों और भूमि खोरों से बचने की अपील किया।उन्होंने आगे कहा की हम अमेठी को चारागाह नही बनने देंगे।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 3 May 2023 9:45 PM GMT (Updated on: 3 May 2023 11:19 PM GMT)
Amethi News: बीजेपी नेता ने विपक्षी प्रत्याशियों के खिलाफ खोला मोर्चा,शराब पिला कर गरीबों की जमीन हड़पने का आरोप
X
bjp Leader Rajesh Agrahari

Amethi News: यूपी निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी ने मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।अमेठी नगर पंचायत अध्यक्ष चुनाव का मोर्चा संभाल रहे बीजेपी जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि ने विपक्षी पार्टियों के प्रत्याशियों पर निशाना साधते हुए गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने प्रत्याशियों पर गरीबों को शराब पिला कर जमीन हड़पने का आरोप लगाया है।अमेठी की जनता से जमीन खोरों और भूमि खोरों से बचने की अपील किया।उन्होंने आगे कहा की हम अमेठी को चारागाह नही बनने देंगे।

जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा की पंद्रह वर्षों से अमेठी की महान जनता ने मेरी पत्नी को मौका दिया। इन 15 वर्षों में हमने एक काम किया कि इस अमेठी की बेशकीमती जमीनों को सुरक्षित रखा। उन्होंने कहा कि इन पंद्रह वर्षों में हमने इन बेशकीमती जमीनों को ना किसी को पट्टा दिया ना किसी को कब्जा करने दिया।उन्होंने आगे कहा की यहां के मूल निवासी जहां जिस जमीन पर काबिज हैं वह आज भी उस जमीन का उपयोग कर रहे हैं।उन्होंने विपक्षी प्रत्याशियों का नाम लिए बिना कहा कि मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं कि अन्य प्रत्याशी जो चुनाव लड़ रहे हैं। जो अपने आप को सबसे आगे बता रहे हैं। उनके बारे में पता कर लीजिए। गरीबों को बहला-फुसलाकर शराब पिलाकर कम दामों में उनकी जमीनों को ले लिया है। वह यही नहीं रुके आगे उन्होंने कहा कि जो कम दाम में भी जमीनी तय की गई गरीबों को उनकी कीमत नहीं मिली। जबकि उन जमीनों को ये लोग ऊंचे दामों में बेच दिया ।

उन्होंने कहा कि ऐसे जमीन खोरो और भूमि खोरों से बचाने के लिए हम अमेठी की जनता से अपील करते हैं। उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार का हवाला देते हुए कहा कि प्रदेश में योगी जी और देश में मोदी जी की सरकार है। अमेठी में भी बीजेपी की सरकार रहेगी तभी अमेठी का संपूर्ण विकास होगा। आगे उन्होंने कहा कि गलती से भी इन जमीन खोरो के हाथ में सत्ता चली गई तो सबसे अधिक नुकसान गरीबों और व्यापारियों का होगा जो अमन और चैन पसंद करते है।

आपको बताते चलें कि जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि की पत्नी चंद्रमा देवी विगत 3 बार से अमेठी नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर काबिज है। इस बार आरक्षण होने के चलते सीट महिला बैक वर्ड के खाते में चली गई ।लिहाजा चंद्रमा देवी को मौका नहीं मिला तब बीजेपी ने अमेठी से अंजू कसौधन पत्नी फूलचंद कसौधन को उम्मीदवार बनाया। चुनाव भले ही अंजू कसौधन लड़ रही है। चुनाव कमान राजेश अग्रहरि के हाथों में ही है राजेश अग्रहरि बीजेपी प्रत्याशी के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। बीजेपी के मुकाबले में आम आदमी पार्टी ने रीना जायसवाल पत्नी हरिशंकर जयसवाल को मैदान में उतारा है ।तो वही समाजवादी पार्टी ने जमीरुल पत्नी लईक हवारी को टिकट दिया है।

Surya Bhan Dwivedi

Surya Bhan Dwivedi

Next Story