×

Mirzapur News: बहन की शादी के लिए बना चोर, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Mirzapur News: मिर्जापुर अदलहाट पुलिस को मिली बड़ी सफलता अपर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाइन के मनोरंजन कक्ष में शुक्रवार को प्रेस वार्ता कर एक शातिर चोर गैंग किया पर्दाफाश किया।

Brijendra Dubey
Published on: 5 May 2023 7:15 PM GMT
Mirzapur News: बहन की शादी के लिए बना चोर, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
X
Adalhat police revealed thief gang

Mirzapur News: अदलहाट पुलिस को मिली बड़ी सफलता। पुलिस ने शातिर चोर गैंग का किया पर्दाफाश। गैंग के चार सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। अपने शौक के लिए योजना बनाकर किया करते थे चोरी। सामान बेचकर आपस में करते थे पैसे की बटवारा। बहन की शादी के लिए गैंग ने पहले किया था चोरी, फिर अपने शौक के लिए करने लगे चोरी। इनके पास से चोरी के सामान और 50 हजार नगद पुलिस ने किया बरामद। गिरफ्तार सभी चोरों को पूछताछ कर पुलिस ने जेल भेजा।

मिर्जापुर अदलहाट पुलिस को मिली बड़ी सफलता अपर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाइन के मनोरंजन कक्ष में शुक्रवार को प्रेस वार्ता कर एक शातिर चोर गैंग किया पर्दाफाश किया। चार शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अपने शौक के लिए गैंग चोरी किया करते थे.इनके पास से चोरी के सामान लैपटॉप इनवर्टर बैटरी मोटरसाइकिल के साथ 50 हजार नगदी बरामद किया है.गिरफ्तार शातिर चोर पहली बार चोरी बहन की शादी के लिए किया इसके बाद लगातार चोरी करने लगे अपने शौक को पूरा करने के लिए.गिरफ्तार चारों अभियुक्त का उम्र 18 से 21 के बीच है. पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि योजना बनाकर आसपास के क्षेत्रों में मौका पाकर चोरी करते थे तथा ग्राहकों की तलाश कर चोरी के सामान बेच दिया करते थे मिले पैसे को आपस में बाट लेते थे. गिरफ्तार अभियुक्त अमित उर्फ मिट्ठू विश्वकर्मा, गिरधारी साहनी, गोविंद कुमार गुप्ता और रजत विश्वकर्मा सभी अदलहाट थाना क्षेत्र के मिर्जापुर के रहने वाले हैं.

मिर्जापुर जनपद के अदलहट थाना अंतर्गत नारायनपुर क्षेत्र में महीनों से चोरी की लगातार वारदातें हो रही थी जिस को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने मामले का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए थे , एसपी के निर्देश के बाद गठित टीम द्वारा लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले उदयीमान गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है .अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि शातिर चोर गिरोह के 4 सदस्यों के पकड़े जाने से क्षेत्र के लोगों ने राहत की सांस ली है क्योंकि क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों की वजह से सभी भयभीत रहते थे.परंतु जिस तरह से इन युवाओं ने अपने ऐसो आराम और शौक को पूरा करने के लिए जिस राह पर अपने कदम बढ़ाए थे वह राह सही नहीं है,फिलहाल पुलिस ने इन सभी को उनके अंजाम तक पहुंचा दिया है.पहली बार गैंग कोको कोला के गोदाम को निशाना बनाया था उससे मिले पैसे से बहन की शादी की थी.इसके बाद तो चोरियां करने लगे अपने शौक के लिए.

Brijendra Dubey

Brijendra Dubey

Next Story