कस्टमर्स के लिए एयरटेल का नया तोहफा, उठा सकेंगे एक साल तक 3GB 4G डाटा का फायदा

Published by Published: January 4, 2017 | 3:36 pm

नई दिल्ली: जियो सिम के मार्केट में उतरने के बाद कई कंपनियां हिल गई। उनके कस्टमर्स की संख्या में भी कमी देखी गई। लेकिन तीन महीने बाद जियो का फ्री डाटा पर फ्री कॉलिंग का ऑफर ख़त्म होने वाला है। ऐसे में मार्केट में पहले से स्टैब्लिश कंपनियां कस्टमर्स को अट्रैक्ट करने के लिए एक्टिव हो गई हैं।

इस लिस्ट में एयरटेल भी शामिल हो गई है। टेलिकॉम सेक्टर में अपने मजबूत नेटवर्क के लिए जानी जाने वाली देश की कंपनी भारती एयरटेल अपने कस्टमर्स के लिए नया ऑफर लेकर आई है। इसके तहत एयरटेल ने अपने मौजूदा अनलिमिटिड कॉलिंग प्लान को और बढ़ाते हुए इसमें 3GB का मुफ्त 4G मासिक डाटा और जोड़ दिया है।

आगे की स्लाइड में जानिए कौन से लोग उठा सकेंगे इस ऑफर का फायदा

पर आपको बता दें यह ऑफर केवल उन्ही यूजर्स के लिए है, जो अभी एयरटेल की 4जी सेवाओं का यूज नहीं कर रहे हैं। कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा, ‘कस्टमर्स को 31 दिसंबर, 2017 तक हर महीने 3GB डेटा फ्री मिलेगा। यह ऑफर चुनिंदा प्रीपेड और पोस्टपेड पैक के साथ मिलेगा यह फ्री डाटा पैक या प्लान के लाभ से अलग होगा।’ इस प्लान के तहत एयरटेल 12 महीने तक 9,000 रुपए के फ्री डाटा की पेशकश करेगी और यह सुविधा उन कस्टमर्स के लिए होगी, जो एयरटेल के 4जी नेटवर्क की ओर ट्रांसफर होंगे।

लेकिन साथ ही स्टेटमेंट में यह भी कहा गया है कि यह 12 महीने की पेशकश 4G मोबाइल हैंडसेट वाले उन सभी कस्टमर्स के लिए होगी, जो एयरटेल के नेटवर्क पर नहीं हैं। एयरटेल के मौजूदा कस्टमर्स सहित अन्य कोई भी कस्टमर 4G हैंडसेट में अपग्रेड होने पर इस ऑफर का फायदा ले सकेंगे।