आलिया के बद्री का जन्मदिन आज

वरुण धवन 24 अप्रैल को थाइलैंड में बर्थडे मना रहें हैं। इसके बाद वरुण फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। इस फिल्म में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा और नोरा फतेही नजर आएंगी।

मुंबई: वरुण धवन 24 अप्रैल को थाइलैंड में बर्थडे मना रहें हैं। इसके बाद वरुण फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। इस फिल्म में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा और नोरा फतेही नजर आएंगी।

वरुण धवन आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। और वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। हालांकि उनकी फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर पाई, मगर दर्शकों को वरुण धवन की एक्टिंग पसंद आ रही है।

यह भी देखेअमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी ‘‘मिस्ट्री थ्रिलर’’ फिल्म में साथ करेंगे काम

इस साल इन फिल्मों में दिखेंगे वरूण

इस साल वरूण श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही के साथ फिल्म स्ट्रीट डांसर ‘एबीसीडी 3डी’ में नजर आने वाले हैं। वरुण इन दिनों इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग सेट से इनके कई डांस वीडियो भी वायरल हो रहे हैं।

इसके अलावा कहा तो ये भी जा रहा है कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ जो ईद पर रिलीज होने जा रही है, उसमें भी वरुण अभिनय करते नजर आएंगे।

कलंक के बाद वरुण धवन सारा अली खान के साथ फिल्म कुली न. 1 के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म को वरुण धवन खुद प्रोड्यूस करने वाले हैं।

यह भी देखेफिल्म ‘भारत’ में बुढ़े सलमान के बाद सामने आई कटरीना

24 अप्रैल सारा अली खान ‘कुली नंबर वन’ फिल्म के रीमेक में नजर आएंगी। निर्माताओं ने बुधवार को इसकी घोषणा की।

अभिनेत्री सारा अली खान ने वर्ष 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपना कैरियर शुरू करने के बाद अब सारा हिट कॉमेडी के नये संस्करण में वरूण धवन के साथ मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में नजर आएंगी।

वरुण ने एक इंटरव्यू में कहा- मैं इस फिल्म का प्रोड्यूसर बनूंगा, लेकिन मैं सेट पर प्रोड्यूसर की तरह बर्ताव बिल्कुल नहीं करूंगा। मैं एक्टर हूं और मैं यह बात हमेशा दिमाग में रखूंगा।

‘ कुली नम्बर 1’ मेरे अपने होम प्रोडक्शन से है और मैं फिल्म में पूरी तरह से शामिल रहूंगा। करण (जौहर) ने हमें सिखाया है कि हमें सब चीज में शामिल होना चाहिए। मैंने करण से बहुत कुछ सीखा है।”

सन् 1995 मे आई ‘कुली नंबर वन’ फिल्म में गोविन्दा और करिश्मा कपूर मुख्य किरदार थे। इस फिल्म का निर्देशन वरूण के पिता फिल्म निर्माता ‘डेविड धवन’ ने किया था। और निर्देशन वाशु भगनानी ने किया था।

नये फिल्म का निर्देशन भी डेविड करेंगे, और निर्माण वाशु भगनानी ही करेंगे।

यह भी देखे:OMG:इस मेगाबजट फिल्म में है ऐश्वर्या का ग्रे शेड, बनेंगी कटप्पा की पत्नी

निर्माताओं ने एक बयान जारी कर कहा है, ‘‘यह अधिकारिक है… 25 साल के बाद डेविड धवन और वाशु भगनानी अपनी कॉमेडी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ के रीमेक के लिए साथ आ रहे हैं। वरूण धवन और सारा अली खान की इस फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त में शुरू होगी।’’

‘जुड़वां 2’ के बाद डेविड और वरूण की यह दूसरी फिल्म होगी।

बात करें वरुण की डाइट की तो इतनी भाग-दौड़ भरी जिंदगी में भी अपनी डाइट को लेकर काफी सजग रहते हैं।

वरुण ब्रेकफास्ट में पपीता, प्रोटीनयुक्त आहार,ऑमलेट, ओटमील और साबुत अनाज से बना सैंडविच लेना पसंद करते हैं। इसके अलावा वह लंच में ब्राउन राइस, चपाती, ब्रोकली और बेक्ड चिकन को शामिल करते हैं।

वहीं डिनर में सलाद, फिश और ग्रीन टी लेते हैं। साथ ही वरुण दिनभर में पांच से छह लीटर पानी पीते हैं और दो से तीन घंटे में रूक-रूककर खाते हैं।