×

VIDEO: BJP कैंडिडेट और गठबंधन प्रत्याशी में बहस, मेनका ने दी ये हिदायत

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए सात राज्यों की 59 सीटों पर मतदान जारी है। यूपी की सुल्तानपुर लोकसभा सीट पर भी वोटिंग जारी है। इस दौरान बीजेपी उम्मीदवार मेनका गांधी और गठबंधन से बीएसपी के प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह के बीच बहस हुई है।

Dharmendra kumar
Published on: 12 May 2019 8:10 AM GMT
VIDEO: BJP कैंडिडेट और गठबंधन प्रत्याशी में बहस, मेनका ने दी ये हिदायत
X

सुल्तानपुर: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए सात राज्यों की 59 सीटों पर मतदान जारी है। यूपी की सुल्तानपुर लोकसभा सीट पर भी वोटिंग जारी है। इस दौरान बीजेपी उम्मीदवार मेनका गांधी और गठबंधन से बीएसपी के प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह के बीच बहस हुई है।

दोनों के बीच दबंगई को लेकर बहसबाजी हुई। मेनका गांधी ने सोनू सिंह से कहा कि दबंगई नहीं चलेगी। मेनका ने सोनू सिंह के समर्थकों पर वोटरों को डराने-धमकाने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें...अब नये तरह से दिखेंगे WhatsApp पर नोटिफिकेशंस, स्टिकरस में होंगे और भी बदलाव

गौरतलब है कि बीएसपी के प्रत्याशी सोनू सिंह की छवि बाहुबली नेता की है और इस बार सुलतानपुर में मुख्य लड़ाई मेनका गांधी और सोनू सिंह के बीच मानी जा रही है।

सुलतानपुर में शनिवार देर रात केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी के समर्थकों के साथ मारपीट की गई थी। सोनू सिंह के समर्थकों ने मेनका गांधी के प्रचार में जुटे कार्यकर्ताओं से बुरी तरह मारपीट की। इससे नाराज मेनका और सोनू सिंह के बीच रविवार सुबह रास्ते में कहासुनी हो गई।

यह भी पढ़ें...Y Factor with Yogesh Mishra: राहुल का वायनाड जाना क्या एक टोटका है या और कुछ… एपिसोड 41

मेनका ने रास्ते में सोनू सिंह और उनके समर्थकों को नारेबाजी करते देखा तो उन्हें बुलाकर कहा, 'यहां दबंगई बिल्कुल नहीं चलेगी।' इस पर सोनू सिंह ने कहा, 'हम दबंगई कहां कर रहे हैं। आप हमें गाली दे रही हैं। जूते खुलवा रही हैं।' इसके बाद उनके समर्थकों ने नारे लगाने शुरू कर दिए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story