×

अब नये तरह से दिखेंगे WhatsApp पर नोटिफिकेशंस, स्टिकरस में होंगे और भी बदलाव

वॉट्सऐप ने बीटा वर्जन 2.19.130 अपडेट सब्मिट किया है, जिसमें ‘Sticker Notification Preview’ नाम के फीचर पर काम किया जा रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 12 May 2019 7:48 AM GMT
अब नये तरह से दिखेंगे WhatsApp पर नोटिफिकेशंस, स्टिकरस में होंगे और भी बदलाव
X

नई दिल्ली: WhatsApp अपने पॉपुलर फीचर स्टिकर के लिए नए फीचर पर काम कर रहा है। WABetaInfo के ट्वीट के मुताबिक वॉट्सऐप ने बीटा वर्जन 2.19.130 अपडेट सब्मिट किया है, जिसमें जल्द ‘Sticker Notification Preview’ नाम के फीचर के लॉन्च होने की बात सामने आई है।

ये भी पढ़ें... जानिए किसने कहा नई सरकार के लिए आर्थिक मोर्चे पर होगी बड़ी चुनौती

कैसे काम करेगा ये फीचर

'स्टिकर नोटिफिकेशन प्रीव्यू' फीचर के आने से आपके मैसेज के नोटिफिकेशन आने का तरीका बदल जाएगा। उदाहरण के तौर पर जैसे अभी हमें किसी ‘Sticker’ का मैसेज आता है तो हमारे नोटिफिकेशन पैनल में Sticker लिखा दिखता है।

मगर जो अभी एंड्रॉयड 2.19.130 बीटा की टेस्टिंग चल रही है, उसके आने के बाद जब भी मैसेज में हमें Sticker भेजा जाएगा, तो वह हमारे नोटिफिकेशन में ही दिख जाएगा कि कौन सा स्टिकर भेजा गया है। इस फीचर के आने के बाद मैसेज खोले बिना ही देखा जा सकेगा कि कौन सा स्टिकर हमें मैसेज में भेजा गया है।

ये भी पढ़ें... हिना खान और प्रियांक शर्मा का रांझणा लुक, देखें जोड़ी की ये हिट फोटो

Stickers में होंगे और भी बदलाव

WABetaInfo के हाल ही किए ट्वीट के मुताबिक वॉट्सऐप में Animated Stickers लॉन्च किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक इस फीचर को iOS और एंड्रॉयड और वेब तीनों प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाएगा, जिसे फिलहाल टेस्ट किया जा रहा है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story