×

जेल में रहते हुए वाराणसी से चुनाव लड़ सकते हैं अतीक अहमदः शाईस्ता परवीन

बाहुबली नेता और फूलपुर से सांसद रहे अतीक अहमद को यदि अदालत पेरोल पर रिहा नहीं करती है तो वह जेल में रहते हुए वाराणसी से चुनाव लड़ने पर विचार कर सकते हैं। अहमद की पेरोल की अर्जी पर सोमवार को सुनवाई होगी।

Aditya Mishra
Published on: 28 April 2019 4:53 PM GMT
जेल में रहते हुए वाराणसी से चुनाव लड़ सकते हैं अतीक अहमदः शाईस्ता परवीन
X

प्रयागराज: बाहुबली नेता और फूलपुर से सांसद रहे अतीक अहमद को यदि अदालत पेरोल पर रिहा नहीं करती है तो वह जेल में रहते हुए वाराणसी से चुनाव लड़ने पर विचार कर सकते हैं। अहमद की पेरोल की अर्जी पर सोमवार को सुनवाई होगी।

पूर्व सांसद की पत्नी शाईस्ता परवीन ने रविवार को यहां संवाददाताओं को बताया, कल (शनिवार) मैं नैनी केंद्रीय कारागार में अतीक अहमद से मिलने गई थी और उन्होंने वाराणसी से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की।

ये भी पढ़ें...कार्रवाई: अतीक अहमद देवरिया से बरेली जेल स्थानांतरित, डिप्टी जेलर समेत कई निलंबित

उन्होंने बताया कि सभी पार्टी के प्रत्याशियों को देखने के बाद ऐसे प्रतीत होता है कि सारी पार्टियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वाक ओवर दे दिया है। यदि सपा, बसपा गठबंधन, कांग्रेस ईमानदारी से भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को कड़ी चुनौती देना चाहते हैं तो क्यों न सारी पार्टियां अतीक अहमद का समर्थन करें।

परवीन ने बताया कि उनके पति ने चुनाव के प्रचार के लिए तीन सप्ताह की सशर्त जमानत पर रिहाई की अर्जी न्यायालय में दी है जिस पर 29 अप्रैल को निर्णय होगा। मैंने अपने पति अतीक अहमद से गुजारिश की है कि किन्ही कारणों से अगर जमानत मिलने में दिक्कत हो तो वह जेल में रहकर चुनाव लड़ने पर पुनर्विचार करें।

ये भी पढ़ें...माफिया अतीक अहमद ने कारोबारी का कराया अपहरण, जेल में बुलाकर पीटा, तोड़ी उंगलियां

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story