TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

रैली में जिसके लिए शाह साब वोट मांग रहे थे उसे ही बोलने नहीं दिया

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने छठे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन चरखी दादरी में भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के पक्ष में प्रचार करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश में बंटवारा चाहते हैं, इसलिए देश में दो प्रधानमंत्री बनाने की पैरवी कर रहे हैं। 

Rishi
Published on: 10 May 2019 3:59 PM GMT
रैली में जिसके लिए शाह साब वोट मांग रहे थे उसे ही बोलने नहीं दिया
X

भिवानी : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने छठे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन चरखी दादरी में भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के पक्ष में प्रचार करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश में बंटवारा चाहते हैं, इसलिए देश में दो प्रधानमंत्री बनाने की पैरवी कर रहे हैं।

शाह ने कहा कि भारत ने पिछले दिनों पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करके आंतकवाद का खात्मा किया है। इस स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान में और राहुल गांधी के घर में मातम पसरा था।

ये भी पढ़ें…पकिस्तान में भी होगी नोटबंदी, 5000 के नोट होंगे चलन से बाहर

उन्होंने कि कहा कांग्रेस के 70 साल की बजाय मोदी सरकार ने 5 साल में देश को तरक्की की राह पर पहुंचा दिया है। ऐसे में देश में फिर से भाजपा पूर्ण बहुमत प्राप्त करेगी और नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे।

रैली में अमित शाह के लेट होने के कारण भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह को बोलने का मौका नहीं मिला।

अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा गर्मी की छुट्टियों में गायब हो जाते हैं, जबकि नरेंद्र मोदी पिछले 20 वर्षों से देश हित की सोचते हुए 20 घंटे अपने काम में लगे रहते हैं।

ये भी पढ़ें…पुलवामा हमला : भोजपुरी एक्ट्रेस की PM मोदी से अपील, कहा-उड़ा दो पकिस्तान

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने 70 साल के दौरान देश की सुध नहीं ली जबकि नरेंद्र मोदी ने अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में देश को तरक्की पर आगे बढ़ाने का काम किया है।

अमित शाह ने रैली में उपस्थित लोगों से कहा कि वे भाजपा प्रत्याशी को विकास नहीं बल्कि देश की तरक्की के नाम पर वोट दें। नरेन्द्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं क्योंकि मोदी जी ने देश को सुरक्षित किया है।

शाह ने कहा कि भारत ने पिछले दिनों पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकवाद का खात्मा किया है। इस स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान और राहुल के घर में मातम छाया था, क्योंकि कांग्रेस कश्मीर को देश से अलग करना चाहती है।

ये भी पढ़ें…अब इस इलाके से पाकिस्तान के झंडे को हटाया गया, बौखलाया पकिस्तान!

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story