विजय संकल्प सभा: UP में आज से उतरेगी BJP की 'फौज', शाह-योगी समेत ये नेता होंगे यहां...

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) देशभर में आज से अपने लोकसभा चुनावी अभियान की शुरुआत करने जा रही है। पार्टी 24 और 26 मार्च को 'विजय संकल्प सभा' के माध्यम से 2019 लोकसभा चुनाव अभियान का शंखनाद करेगी।

Aditya Mishra
Published on: 24 March 2019 3:31 AM GMT
विजय संकल्प सभा: UP में आज से उतरेगी BJP की फौज, शाह-योगी समेत ये नेता होंगे यहां...
X
अमित शाह

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) देशभर में आज से अपने लोकसभा चुनावी अभियान की शुरुआत करने जा रही है। पार्टी 24 और 26 मार्च को 'विजय संकल्प सभा' के माध्यम से 2019 लोकसभा चुनाव अभियान का शंखनाद करेगी।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने बताया कि पार्टी के सभी शीर्ष नेता देश के विभिन्न हिस्सों में इसमें हिस्सा लेंगे। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 10.30 बजे सहारनपुर में होंगे। यहां पहले वह शाकुंभरी देवी के मंदिर में दर्शन करेंगे और इसके बाद चुनावी सभा शुरू करेंगे।

ये भी पढ़ें...महाराष्ट्रः पूर्व सांसद रंजीत सिंह मोहिते का एनसीपी से इस्तीफा,बीजेपी में होंगे शामिल

गृह मंत्री राजनाथ सिंह 24 मार्च को लखनऊ में और 26 मार्च को दिल्ली में सभा करेंगे। अमित शाह रविवार को आगरा में चुनावी सभा करेंगे। 26 तारीख को शाह मुरादाबाद में रैली कर विपक्ष पर हमला बोलेंगे। दूसरी ओर, पीएम मोदी अपने चुनाव अभियान की शुरुआत 28 को मेरठ से करेंगे। वहीं, केंद्र और प्रदेश सरकार के मंत्री 24 और 26 को वेस्ट यूपी की सभी 14 लोकसभा सीटों पर रैली करेंगे।

ये भी पढ़ें...अपना दल के विधायक ने बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल के खिलाफ खोला मोर्चा

कब कौन करेगा प्रचार

नितिन गडकरी नागपुर (24 मार्च), सुषमा स्वराज गौतमबुद्ध नगर (24 मार्च) और गाजियाबाद (26 मार्च), रविशंकर प्रसाद पटना (24 मार्च) और पश्चिम बंगाल (26 मार्च), जे.पी. नड्डा संभल (24 मार्च) और शाहजहांपुर (26 मार्च), पीयूष गोयल बरेली (24 मार्च) और तमिलनाडु (26 मार्च) में जनसभा को संबोधित करेंगे। स्मृति ईरानी कानपुर (24 मार्च) और भदोही-जौनपुर (26 मार्च), निर्मला सीतारमण हैदराबाद (24 मार्च) और उड्डुपी (26 मार्च) में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे।

बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में भी पार्टी ने यहीं से प्रचार का आगाज किया था। इसके अगले दिन यानी 25 को योगी मथुरा जाएंगे। वह यहां से पार्टी प्रत्याशी हेमा मालिनी के नामांकन के दौरान मौजूद रहेंगे। 26 तारीख को योगी का वाराणसी में कार्यक्रम है।

ये भी पढ़ें...राहुल गांधी बताएं 55 लाख से 9 करोड़ कैसे हुई संपत्ति: बीजेपी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story