×

हिंदू-मुसलमान दोनो देते हैं वोट, सात बार से हूं सांसद: मेनका गांधी

उधर अहिमाने बाजार में एक सभा में मेनका ने भीड़ से सवाल किया मोदी जी ने पांच साल में क्या नहीं किया? फिर स्वयं ही जवाब देते हुए कहा औरतों का देखिए, एक वक़्त था शौचालय ढूढ़ते-ढूढ़ते हम लोग मर गए। अब घर-घर हो गया।

Shivakant Shukla
Published on: 1 April 2019 11:28 AM GMT
हिंदू-मुसलमान दोनो देते हैं वोट, सात बार से हूं सांसद: मेनका गांधी
X

सुल्तानपुर: बीजेपी नेता एवं केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने सोमवार को उस समय विरोधी खेमों में हड़कम्प मचा दिया जब उन्होंने एक जनसभा में मंच से कहा कि मुझे हिंदू-मुसलमान दोनो वोट देते हैं। मेनका ने आज यहां तीसरे दिन भी ताबड़तोड़ जनसभाए की।

ये भी पढ़ें—लोकपाल ने सुनवाई के लिए पंड्या, राहुल को भेजा नोटिस

अनाथ आश्रम चलाती हूं मैं

सुल्तानपुर विधानसभा सीट के दूबेपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए मेनका ने कहा कि पति की मौत के बाद उनका नाम जिंदा रखने के लिए सेवा का रास्ता चुना। तब से अब तक मै देश में अलग-अलग तरीको से सेवा कर रही हूं। मै अनाथ आश्रम चलाती हूं। मै सात दफा सांसद रही, मुझे हिंदू-मुसलमान दोनो वोट देते हैं। मेनका के इस बयान के बाद कांग्रेस और गठबंधन प्रत्याशी में बेचैनी बढ़ गई, दोनो ही अपने-अपने वोट बैंक को बचाने में लग गए।

ये भी पढ़ें— ये हैं 5 ऐसे बाहुबली नेता जिनका यूपी की राजनीति में कायम है वर्चस्व!

जाति और कौम नहीं मै चाहती हूं सबके लिए हो काम

उधर अहिमाने बाजार में एक सभा में मेनका ने भीड़ से सवाल किया मोदी जी ने पांच साल में क्या नहीं किया? फिर स्वयं ही जवाब देते हुए कहा औरतों का देखिए, एक वक़्त था शौचालय ढूढ़ते-ढूढ़ते हम लोग मर गए। अब घर-घर हो गया। गैस सिलेंडर सपने में भी आपने नहीं सोचा था, ये तो अमीरो की चीज थी।

दूसरी पार्टी से जो लोग लड़ रहे हैं वो बंदूक के बल पर लड़ रहे हैं: मेनका गांधी

उन्होंने ये भी कांग्रेस प्रत्याशी पर तंज कसते हुए कहा कि आज एक तरफ अच्छाई है एक तरफ बुराई है। वही गठबंधन के प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए मेनका ने कहा दूसरी पार्टी से जो लोग लड़ रहे हैं वो बंदूक के बल पर लड़ रहे हैं। वो चाहते हैं डराए, क़त्ल करें, मारे- बुरा करें और पैसे चोरी करें। और इस तरीके से सांसद बने। एक तरफ हम हैं की चाहते हैं आप लोग उठो। आपकी रक्षा हो। जाति और कौम नहीं मै चाहती हूं सबके लिए काम हो।

ये भी पढ़ें— CM फड़णवीस फड़णवीस ने कहा- कांग्रेस ने 50 साल तक लोगों को मूर्ख बनाया

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story