×

लड़की भागी ऑटोवाले संग: बॉयफ्रेंड ने फिर किया ऐसा कारनामा, हिल गए सभी लोग

ये घटना महाराष्‍ट्र के पुणे की है । यहां पर गिरफ्तार किए गए एक शख्‍स पर आरोप है कि उसने शहर के 70 ऑटो ड्राइवरों के मोबाइल फोन चुराए हैं। पुलिस का कहना है कि उसने ऐसा बदले की भावना से किया है क्‍योंकि उसकी गर्लफ्रेंड ने एक ऑटो ड्राइवर के साथ भागकर शादी कर ली थी।

Monika
Published on: 26 Aug 2020 8:41 AM GMT
लड़की भागी ऑटोवाले संग: बॉयफ्रेंड ने फिर किया ऐसा कारनामा, हिल गए सभी लोग
X
Youth stole mobiles of 70 autowatts

प्यार में मिला धोखा और फिर धोखा खाया हुआ व्यक्ति चल पड़ता है बदला लेने। फिल्मों में अक्सर ऐसा देखने को मिलता है। आज हम आपको ऐसे ही एक हैरान कर देने वाली घटना के बारे में बताने जा रहे है।

ये घटना महाराष्‍ट्र के पुणे की है । यहां पर गिरफ्तार किए गए एक शख्‍स पर आरोप है कि उसने शहर के 70 ऑटो ड्राइवरों के मोबाइल फोन चुराए हैं। पुलिस का कहना है कि उसने ऐसा बदले की भावना से किया है क्‍योंकि उसकी गर्लफ्रेंड ने एक ऑटो ड्राइवर के साथ भागकर शादी कर ली थी। इसके बाद वह ऑटोवालों को शिकार बनाने लगा और उनके फोन चुराने लगा।

अहमदाबाद से आया पुणे

पुलिस ने आरोपी का नाम आसिफ उर्फ भूराभाई आरिफ शेख बताया है। वह अहमदाबाद में एक रेस्‍तरां चलाता था। वह कैंप के न्‍यू मोदीखाना में रहता था। पुलिस के मुताबिक आरोपी सिर्फ ऑटोवालों को ही निशाना बनाता था और उनके मोबाइल चुराता था। पुलिस ने उसे सोमवार को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 27 अगस्‍त तक हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें:अर्थी पर लाश उठी: जिंदा हुई ये लड़की, अंतिम संस्कार के लिए तैयार कर रहे थे ‘शव

ऑटो

गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा

पुलिस ने जानकारी दी है कि आरिफ 2019 में अहमदाबाद में रेस्‍तरां बेचकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पुणे आ गया था। इसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड उसके सारे पैसे लेकर एक ऑटो ड्राइवर के साथ भाग गई थी। इसके बाद आरोपी आरिफ बदले की भावना में ऑटो रिक्‍शा चालकों को निशाना बनाने लग गया। वह उनके मोबाइल चुराने लगा। उसने अब तक 70 ड्राइवरों के मोबाइल चुराए हैं।

ये भी पढ़ें:कोर्ट की अवमानना का मामला: प्रशांत भूषण को लगा तगड़ा झटका, SC ने कही ये बात

करना चाहता था शादी

आरिफ गर्लफ्रेंड से शादी करना चाह रहा था। लेकिन उसके घरवाले इसके खिलाफ थे। इसलिए वह नई शुरुआत करने के लिए पुणे आ गया था। लेकिन दो दिन बाद ही उसकी गर्लफ्रेंड अहमदाबाद भाग गई। उसने उसका पता लगाकर उससे बात की। लेकिन जब नहीं मानी तो वह वापस पुणे आया और रिश्‍तेदार के यहां रहने लगा। इसके बाद ऑटो चालकों के खिलाफ नफरत पाले आरिफ ने शहर में ऑटो में सफर के दौरान उनके फोन चुराने शुरू कर दिए थे। पुलिस ने उसे मुखबिरों के आधार पर पकड़ लिया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story