×

बुरहान वानी की बरसी पर घाटी में बंद का आह्वान, हाई अलर्ट पर सेना

हिजबुल के पोस्टर बॉय आतंकी बुरहान वानी की सोमवार को तीसरी बरसी है। इसके मद्देनजर पूरी रियायत में अलर्ट किया गया है। खासकर कश्मीर संभाग में रेर्ड अलर्ट जारी किया है।

Aditya Mishra
Published on: 7 July 2019 5:15 PM GMT
बुरहान वानी की बरसी पर घाटी में बंद का आह्वान, हाई अलर्ट पर सेना
X
बुरहान वानी की बरसी पर घाटी में हाई अलर्ट, सुरक्षा बलों को हमले की आशंका

जम्मू: हिजबुल के पोस्टर बॉय आतंकी बुरहान वानी की सोमवार को तीसरी बरसी है। इसके मद्देनजर पूरी रियायत में अलर्ट किया गया है। खासकर कश्मीर संभाग में रेर्ड अलर्ट जारी किया है।

ये भी पढ़ें...बुरहान वानी की बरसी पर घाटी में हाई अलर्ट, सुरक्षा बलों को हमले की आशंका

कई इलाकों में रोकी गई इन्टरनेट सेवा

सुरक्षाबलों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। श्री अमरनाथ यात्रा के दोनों रूट पर बने शिविरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई। काफिलों पर भी कड़ी नजर रहेगी। कश्मीर के कई इलाकों में रविवार से ही इंटरनेट सेवाएं ठप कर दी गईं। नेशनल हाईवे पर भी सुरक्षाबलों को पैनी नजर रखने के निर्देश हैं।

आठ जुलाई, 2016 को हिजबुल के कमांडर आतंकी बुरहान वानी को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया था। उसकी बरसी पर अलगाववादियों ने सोमवार कश्मीर बंद का आह्वान किया है। बुरहान के पैतृक गांव पुलवामा के त्राल को सुरक्षाबल सोमवार को सील कर देंगे।

ये भी पढ़ें...तो अब मन्नान वानी होगा कश्मीर में आतंक का नया कमांडर !

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

श्रीनगर में भी पाबंदियां रह सकती हैं। रविवार को कश्मीर के दक्षिण कश्मीर में इंटरनेट सेवाओं को ठप कर दिया गया। सोमवार को अन्य इलाकों में भी इसका असर देखने को मिलेगा। सुरक्षाबलों की तरफ से पूरे कश्मीर और जम्मू में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story