×

गधे की सवारी कर नामांकन के लिए जाना प्रत्याशी को पड़ा महंगा

बिहार के जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने के लिए एक गदहे की सवारी करते हुए जाना एक प्रत्याशी पर भारी पड़ गया। उसके खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत नगर थाना में एक मामला दर्ज किया गया है।

Aditya Mishra
Published on: 1 May 2019 1:53 PM GMT
गधे की सवारी कर नामांकन के लिए जाना प्रत्याशी को पड़ा महंगा
X

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने के लिए एक गदहे की सवारी करते हुए जाना एक प्रत्याशी पर भारी पड़ गया। उसके खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत नगर थाना में एक मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें...अजब गजब: यहां लोग देते हैं दहेज में सांप, जो नहीं देते उनकी बेटी रहती है कुंवारी

जहानाबाद नगर अंचल अधिकारी सुनील कुमार साह ने बुधवार को बताया कि हुलासनगर इलाके के निवासी मणि भूषण शर्मा का जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने के लिए गत सोमवार को एक गदहे की सवारी कर जाना उक्त अधिनियम का उल्लंघन था इसलिए उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी की गई है। पुलिस जांच कर कार्रवाई करेगी।

शर्मा ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया था, नामांकन पत्रों की जांच के दौरान तकनीकी आधार पर उनके नामांकन को रद्द कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें...अजब-गजब: एक ऐसी दरगाह, जहां ज़ायरीन को डंक नहीं मारते हैं बिच्छू

जहानाबाद लोकसभा सीट पर सातवें और अंतिम चरण के तहत बिहार की अन्य सात लोकसभा सीटों के साथ आगामी 19 मई को मतदान होना है, इस सीट के लिए नामांकन दाखिल करने का आखिरी दिन गत सोमवार था ।

नामांकन दाखिल करने जहानाबाद समाहरणालय पहुंचे शर्मा ने कहा था कि वे गदहे की सवारी कर मुख्यधारा के उन राजनेताओं को आईना दिखाना चाहते हैं, जो आम लोगों को गदहे की तरह बेवकूफ समझते हैं।

भाषा

ये भी पढ़ें...अजब गजब होली 2018: ‘लाट साहब’ को भैंस पर बैठाकर मारते है जूता, जानें क्यों

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story