''मोदी यूपी ये भाषण देते हैं तब पसीना पाकिस्तान के इमरान खान को आता है''

ए सीएम योगी ने बसपा सपा गठबंधन और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा सपा बसपा और कांग्रेस के शासन काल मे कानून व्यवस्था बिजली व्यवस्था खराब थी।

Anoop Ojha
Published on: 27 April 2019 10:41 AM GMT
मोदी यूपी ये भाषण देते हैं तब पसीना पाकिस्तान के इमरान खान को आता है
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने बसपा सपा गठबंधन और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा सपा बसपा और कांग्रेस के शासन काल में कानून व्यवस्था बिजली व्यवस्था खराब थी। लेकिन केंद्र मे बीजेपी और राज्य बीजेपी सरकार आने के बाद सब ठीक से चलने लगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि नन्दी भी उनको अब बखश नहीं चाहती है।

यह भी पढ़ें....पीएम मोदी ने यूपी बोर्ड की परीक्षा में पास हुए सभी छात्र-छात्रों को दी बधाई

योगी आदित्यनाथ ने मंच पर बोलते हुए कहा कि आप कैसी सरकार का चाहते है। ये आपको तय करना है। मै बंगाल और उङिसा में गया तो भीड़ के लिए कुर्सियां नहीं होती थी। लेकिन भारी भीड़ आती थी। वहां लाखों की भीड़ की एक ही आवाज है फिर से मोदी की सरकार चाहिए है। सबके मन में एक उतसाह है पीएम फिर से पीएम बने।

यह भी पढ़ें....राजधानी के स्टूडेंट्स को नहीं भाया, इस बार का यूपी बोर्ड रिजल्ट

योगी आदित्यनाथ ने बोलते हुए कहा कि प्रदेश के विकास को रोकने वाले बेरोजगारों को पलायन के लिए मजबूर करने वालों पर क्या अभी भी जनता मेहरबान बनी रहेगी। शाहजहांपुर में प्रदेश की सबसे बड़ी मंडी है। मै इसलिए हर साल मंडी का निरिक्षण करता हूं। वादा करता हूँ कि लागत से डेढ़ गुना अधिक दाम किसानों को मिलेगा। सपा बसपा की सरकार बनते ही आतंकियों पर मुकदमा वापस की मुद्दे पास होते है। लेकिन हमने बहन बेटियों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड बनाए। हम किसानों के लिए काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें....कांग्रेस नेता ने कहा, अगर प्रधानमंत्री पुलिस का सम्मान करते हैं तो करें ये काम

उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार मे 270 जिले आतंकवाद नक्सलवाद से पीड़ित थे। लेकिन देश सुरक्षित हाथों मेँ गया और अब सिर्फ 5 से 6 जिले ही पीङित बचे है। जल्द ही देश का आतंक नाम मिट जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जब पीएम मोदी यूपी मे भाषण देते है तो पसीना पाकिस्तान के इमरान खान को आता है। उन्हे डर लगा रहता है कि कब भारत की सैनिक कब हमला कर दें और आतंकियों को मार गिराए।

जनसभा मे नहीं मिली कुर्सी

सीएम योगी की एक झलक पाने के लिए लोगों ने अपनी जान दांव पर लगा दी। सीएम योगी को देखने के लिए जब उनकों कुर्सियां नहीं मिली तो कई लोग मैदान में लगे पेड़ों पर चढ़ गए। जहां उन्होंने सीएम के दीदार किये। सीएम योगी की एक झलक पाकर लोग काफी उत्साहित हो गए।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story