×

CM योगी ने कहा-अखिलेश की सरकार में पढ़ने वाले बच्चों को होमगार्ड से भी बदतर वर्दी मिलती थी

आज गोरखपुर पहुचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिपराइच विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन के पक्ष में एक जनसभा की इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने पिपराईच विधान सभा से लोगो को रवि किशन को वोट देने की अपील की और कहा कि ये पहली बार नही हो रहा है।

Anoop Ojha

Anoop OjhaBy Anoop Ojha

Published on 10 May 2019 11:12 AM GMT

CM योगी ने कहा-अखिलेश की सरकार में पढ़ने वाले बच्चों को होमगार्ड से भी बदतर वर्दी मिलती थी
X
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

गोरखपुर: आज गोरखपुर पहुचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिपराइच विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन के पक्ष में एक जनसभा की इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने पिपराईच विधान सभा से लोगो को रवि किशन को वोट देने की अपील की और कहा कि ये पहली बार नही हो रहा है। आप ने कई बार हमको जीता करके संसद में भेजा है।जो लोग देश मे भ्रस्टाचार फैलाने वाले ,किसानों को आत्म हत्या करने को मजबूर करने वाले को इस देश में आना चाहिए या फिर किसानों के चेहरे पर खुशी लाने वाले को इस देश मे आना चाहिए।

यह भी पढ़ें.....हिंद-प्रशांत क्षेत्र में शांति बनाए रखना महत्वपूर्ण: उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू

55 सालों तक कांग्रेस और 20 सालों तक सपा बसपा ने विकास को ले करके कोई कार्य नहीं किया, 40 सालों तक इंसेफेलाइटिस से बच्चे मरते रहें, सपा सरकार में पिपराइच चीनी मिल बंद थी।

यह भी पढ़ें.....जानिए ऐसा क्या कह दिया पित्रोदा ने, जिस पर बीजेपी में मच गई खलबली?

समाजवादी पार्टी के लोगों से पूछिए कि पिपराइच की चीनी मिलों को क्यों चलाने नहीं दिया गया, अब तो पिपराइच की चीनी मिल चल रही है, चुनाव के बाद यह चीनी मिल का भव्य उद्घाटन भी होगा, हमने जो कहा उसको पूरा किया, पहले आपको सपा बसपा की सरकार में बिजली मिलती थी क्या अब तो आपको बिजली भी मिल रही है। किसके कारण भारतीय जनता पार्टी सरकार के कारण,मुख्यमंत्री ने कहा की एम्स बस दिल्ली में था। गोरखपुर में एम्स एक सपना था लेकिन अब गोरखपुर में एम्स है। अब ओपीडी भी प्रारंभ हो गया है। अब हर क्षेत्र में आपको परिवर्तन दिख रहा होगा।

यह भी पढ़ें.....राजनीति में झूठे प्रचार और नकारात्मकता को अपनी आदत ना बनाएं : प्रियंका

अखिलेश की सरकार ने कैसी वर्दी बच्चो को दी थी। होमगार्ड से भी बदतर वर्दी थी। अब स्कूलों में अच्छे वर्दी मिल रही है। जूते मिल रहे हैं किताबें मिल रही है। सारी सुविधाएं मिल रही है और स्कूल भी देखिए कितना चम चमा रहे हैं, और यह किसने किया केंद्र में मोदी सरकार और राज्य में प्रदेश सरकार ने दिया।

यह भी पढ़ें.....प्रियंका गांधी ने कहा-इनका प्रचार बड़ा है, काम खोखला, नीति और नीयत में खोट है

देखिए विकास के लिए मैं पर्याप्त हूं मैं पूरा काम कर लूंगा, मैं कहीं भी रहूं, विकास को ले कर मैं पूरा काम अकेले ही कर लूंगा।

गरीब को उसका हक मिलना है क्योंकि भाजपा सरकार है कहीं दंगे फसाद नहीं हो रहे हैं, क्योंकि भाजपा सरकार है, गरीबों को शौचालय और आवास मिल रहे हैं ।क्योंकि भाजपा सरकार है, लोगों को बिजली मिल रही है क्योंकि भाजपा सरकार है।

पिपराइच में मैंने सबसे अच्छी चीनी मिल लगाई है जो 50000 कुंतल गन्ना प्रतिदिन पेराई करेगी, यहां की चीनी विदेशों में जाएगी और नाम गोरखपुर के पिपराइच का होगा। गन्ने की जूस काम छोटे छोटे पैकेट में बनवाने का काम भी यहां जल्द शुरू करवाने जा रहे हैं।एक तरफ हम गुंडों को ठीक करेंगे और दूसरी तरफ नौजवानों को आगे बढ़ाएंगे।

यह भी पढ़ें.....एलईडी टीवी की पिक्चर क्वॉलिटी से हैं परेशान, ये 6 ट्रिक्स समस्या का समाधान

वहीं मुख्यमंत्री ने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा की इस समय सबसे ज्यादा परेशान बबुआ बुआ है। शिवपाल सबसे ज्यादा बौखलाहट है। वह तो कह रहे है कि हमारी कोई बहन ही नहीं है। तो बुआ कहा से आई। बूचड़खाने को बंद करा दिया था , मैंने बहन बेटियों से इज्जत से खेलने वालों के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड का शुरूआत किया, उसके बाद मैंने एंटी भू माफियाओं के लिए टीम गठित की,मुख्यमंत्री ने कहा क्या आप आतंकवादियों और भ्रष्टाचारियों के हितैषी को वोट देंगे।आज से 19 तारीख तक आपका एक ही लक्ष्य होगा ,कमल के निशान पर बटन दबाना और रवि किशन भारी मतों से जीत दिलाना।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story