×

कांग्रेस के इस नेता ने PM मोदी को बता दिया औरंगजेब का आधुनिक अवतार

संजय निरुपम ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा, 'यहां आकर के मुझे महसूस होता है कि यहां के लोगों ने जिस व्यक्ति को चुना वह नरेंद्र मोदी दरअसल औरंगजेब के आधुनिक अवतार हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 8 May 2019 8:06 AM GMT
कांग्रेस के इस नेता ने PM मोदी को बता दिया औरंगजेब का आधुनिक अवतार
X

वाराणसी: लोकसभा चुनाव में नेताओं के विवादित बयान रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस नेता सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं। पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चौकीदार चोर के नारे लगवाए, इसके बाद प्रियंका गांधी ने अंबाला की रैली में पीएम की तुलना दुर्योधन से कर डाली।

इसी कड़ी में कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी की है। निरुपम ने पीएम मोदी की तुलना औरंगजेब से करते हुए कहा कि वाराणसी के लोगों ने औरंगजेब के आधुनिक अवतार को चुना है।

यह भी पढ़ें...यहां की जेल में दंगा, सात लोगों की मौत, 10 घायल

संजय निरुपम ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा, 'यहां आकर के मुझे महसूस होता है कि यहां के लोगों ने जिस व्यक्ति को चुना वह नरेंद्र मोदी दरअसल औरंगजेब के आधुनिक अवतार हैं, क्योंकि बनारस में कॉरिडोर के नाम पर जिस तरीके से सैकड़ों की संख्या में मंदिरों को तुड़वाया गया मोदीजी के इशारे पर। जिस तरीके से मोदीजी के इशारे पर मंदिर में बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए 550 रुपये का फीस लगाया गया है, फाइन लगाया गया है, चार्ज लगाया गया है, वह इस बात का सबूत है कि जो काम औरंगजेब नहीं कर पाया वह नरेंद्र मोदी कर रहे हैं।'

यह भी पढ़ें...आज सोनम कपूर की शादी की पहली सालगिरह, पति को देंगी पापा बनने का सरप्राइज

निरुपम ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, 'कभी औरंगजेब काशी की इन गलियों में गुंडागर्दी करने के लिए उतरा था। हमारे मंदिरों को तोड़ने का दुस्साहस किया था। तब भी काशी के नागरिकों ने अपने मंदिरों को बचाया था।

उन्होंने कहा कि कभी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया और हिंदुओं पर अत्याचार किया था, तब हिंदुओं ने विरोध किया था। आज दिख रहा है कि जो हिंदू हित की बात करेगा, हिंदुस्तान पर राज करेगा की बात करने वाले नरेंद्र मोदी हमारे मंदिरों को तोड़ रहे हैं और बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए जजिया कर लगा रहे हैं। ऐसे आधुनिक औरंगजेब की मैं निंदा करता हूं, उनका निषेध करता हूं।'

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story