×

खतरनाक सीरियल किलर्स: इनके कारनामे बहुत भयानक, सामने आई सच्चाई

जमुनापार वृंदावन व एसओजी के साथ बदमाशों से हुए मुठभेड़ में सचिन और धर्मेंद्र नाम के बदमाशों को घायल हो गए थे, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं मौके से तीन बदमाश फरार हो गए।

Newstrack
Published on: 18 Nov 2020 8:16 AM GMT
खतरनाक सीरियल किलर्स: इनके कारनामे बहुत भयानक, सामने आई सच्चाई
X
खतरनाक सीरियल किलर्स: इनके कारनामे बहुत भयानक, सामने आई सच्चाई

मथुरा: मामला मथुरा के जमुनापार थाना का है, जहां जमुनापार वृंदावन व एसओजी और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बता दें कि इस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए। वहीं तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए तीनों बदमाश सीरियल किलर हैं। ये बदमाश पहले किसी को लूटते थे, फिर उन्हें मौत के घाट उतार दिया करते थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

serial killer gang

ये भी पढ़ें: ट्रक को हाइजैक कर लूट लिए iPhone, करोड़ों में है कीमत, जानकर उड़ जाएंगे होश

बदमाशों ने कई घटनाओं को दिया अंजाम

पुलिस की इस कार्रवाई के बाद एसपी सिटी उदय शंकर मिश्र ने इन बदमाशों द्वारा की गई कई घटनाओं को अंजाम देने की जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि 15 नवंबर को इन बदमाशों ने राया के व्यापारी दिलीप अग्रवाल को लूटा था, लुटने के बाद इन बदमाशों ने व्यपारी की हत्या करके शव को गोसना गांव के पास फेंक दिया था। एसपी सिटी ने दूसरी जानकारी देते हुए बताया की 15 नवम्बर से पहले इन बदमाशों ने 9 नवंबर को शेरगढ़ के विक्रम नाम के युवक को मारकर शव को यमुना नदी में फेंक दिया था, जिसके बाद 15 नवंबर को उसका शव बंगाली घाट पर बरामद हुआ था।

ये भी पढ़ें:सेना में अहीर रेजिमेंट: यूजर्स ने की ये डिमांड, ट्रेंड हुआ #अहीर_रेजिमेंट_हक़_है_हमारा

मौके से तीन बदमाश फरार

बता दें कि जमुनापार वृंदावन व एसओजी के साथ बदमाशों से हुए मुठभेड़ में सचिन और धर्मेंद्र नाम के बदमाशों को घायल हो गए थे, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं मौके से तीन बदमाश फरार हो गए, जिसकी तफ़्तीश पुलिस कर रही हैं। इस मुठभेड़ में पुलिस ने इनके पास से 2 तमंचे और ऑटो बरामद किये हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story