×

Fashion : आजकल चलन में है नियॉन कलर्स

seema
Published on: 26 July 2019 9:25 AM GMT
Fashion :  आजकल चलन में है नियॉन कलर्स
X

नई दिल्ली : फैशन की दुनिया में कुछ नया देखने को मिलता रहता है और उसका सोर्स कहीं ना कहीं सेलेब्स ही होते हैं। ऐसा ही एक फैशन इन दिनों देखने को मिल रहा है जिसका नाम है नियॉन फैशन। नियॉन कलर्स को सेलेब्स अलग तरीके से फैशन स्टेटमेंट के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बिंदिया सिर्फ नहींं उड़ाती साजन की निंदिया, बल्कि माथे की शोभा बनकर बढ़ाती हैं हर नारी का सम्मान

सबसे ज्यादा नियॉन कलर्स कहीं देखने को मिल रहे हैं तो वह है आउटफिट्स। दरअसल यह कलर्स काफी आकर्षक होते हैं और इन्हें पहनने के बाद आप भीड़ में सबसे अलग नजर आ सकते हैं। यही कारण है कि सेलेब्स खास तौर पर इस फैशन को पसंद कर रहे हैं। स्कर्ट, शॉर्ट ड्रेसज, जैकेट्स, साड़ी, टॉप, पेंट्स में ये कलर्स ज्यादा देखने को मिल रहे हैं।

आपने एक सामान्य सी ड्रेस पहनी हो और उसके साथ नियॉन कलर ज्वैलरी हो तो यह हर किसी का ध्यान खींचेगी। नियॉन कलर ड्रेसेज के अलावा इन दिनों ज्वैलरी में भी यह ट्रेंड देखने को मिल रहा है। ईयरिंग्स, लॉकेट, नेकलेस, बैंगल्स में नियॉन कलर्स का डिफरेंट यूज देखने को मिल रहा है। फुटवियर, कलाई घड़ी, धूप के चश्मे, नेल पेंट, मोबाइल कवर्स, हैंड बैग्स आदि में भी नियॉन कलर्स को यूज किया जा रहा है।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story