×

Sadak 2 Review: ना स्टोरी-ना एक्टिंग, हर एंगल से फेल हुई फिल्म

संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क साल 1991 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को महेशा भट्ट ने डायरेक्ट किया था। सड़क उस वक़्त की हिट फिल्मों में से एक थी। करीब 29 साल बाद महेश भट्ट एक बार फिर सड़क 2 लेकर आए।

Monika
Published on: 29 Aug 2020 11:34 AM GMT
Sadak 2 Review: ना स्टोरी-ना एक्टिंग, हर एंगल से फेल हुई फिल्म
X
sadak 2 movie review ( photo taran adarsh tweet)

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क साल 1991 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को महेशा भट्ट ने डायरेक्ट किया था। सड़क उस वक़्त की हिट फिल्मों में से एक थी। करीब 29 साल बाद महेश भट्ट एक बार फिर सड़क 2 लेकर आए। लेकिन इस बार वो बुरी तरह मात खा गए।

नेपोटिज्म मामला

फिल्म में अलिया भट्ट का नाम सुन उनके फैन काफी खुश थे। लेकिन 14 जून के बाद से सब बदल गया। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मामला तेज़ी से उठने लगा। जो अब तक जारी है. इसका पहला शिकार अलिया भट्ट हुई। जिसके बाद से सड़क 2 को रिकॉर्ड तोड़ डिस लाइक मिले।

मूवी क्रिटिक तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से सड़क 2 का रिव्यु दिया-



कहानी

फिल्म में रवि का किरदार अब भी संजय दत्त निभा रहे है। रवि की पूजा मर चुकी है और वह उसकी याद में दीवाना है। पूजा के जाने के बाद रवि ने जीने कि उम्मीद छोड़ दी। वह आत्महत्या करने की कोशिश करता है। एक दिन वह अपनी जान देने की कोशिश कर रहा होता है, तभी आलिया भट्ट की एंट्री होती है। जिसके परिवार की नजर उसकी जायदाद पर है। लेकिन वह अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए कैलाश जाना चाहती है। इस तरह सफर शुरू होता है।

यह भी पढ़ें…करोड़ों नोट खराब: 2000 रु बने अब जान के दुश्मन, लोग कर रहे ये काम

यह एक ऐसा सफर होता है जिसमे आप को कोई मज़ा नही आने वाला है। कहानी पूरी तरह से पटरी से उतरी हुई है। कहीं भी कैरेक्टर इस्टैब्लिश नहीं हो पाते हैं। कहानी समझ से बाहर हो जाती है, और बहुत ही पुराने टाइप के किरदार सामने आते हैं, और वह भी बहुत ही कमजोर अंदाज में है।

यह भी पढ़ें…रश्मि देसाई पर भद्दे काॅमेंटः फिर हुई ट्रोल, ऐसे दिया एक्ट्रेस ने करारा जवाब

एक्सप्रेशनलेस एक्टिंग

सभी एक्टर पूरी फिल्म में एक्सप्रेशनलेस नज़र आ रहे है।आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर पूरी फिल्म में लॉस्ट नजर आते हैं। आपको देख कर ऐसा बिलकुल नही लगेगा कि ये कोई फिल्म चल रही है। अगर आपने इस फिल्म को सिनेमा हॉल में देखने कि सोचते तो आप बेहद निराश वापस निकलते। बेहद कमजोर एक्टिंग देख कर शायद आप को गुस्सा भी आ जाए।

फिल्म में आलिया भट्ट का होना भी एक्साइटमेंट बढ़ा रहा था, आखिर उन्होंने कम समय में इतनी हिट फिल्में दीं।खैर अब आज रिव्यू करते समय हम उन पहलुओं पर ध्यान नहीं देंगे, बस फिल्म की बात करेंगे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story