रश्मि देसाई पर भद्दे काॅमेंटः फिर हुई ट्रोल, ऐसे दिया एक्ट्रेस ने करारा जवाब

छोटे पर्दे की पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों अपनी तस्वीरों से कहर ढा रही हैं। बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी रश्मि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Monika
Published on: 29 Aug 2020 7:07 AM GMT
रश्मि देसाई पर भद्दे काॅमेंटः फिर हुई ट्रोल, ऐसे दिया एक्ट्रेस ने करारा जवाब
X
tv actress rashami trolled on social media (facebook photo)

छोटे पर्दे की पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों अपनी तस्वीरों से कहर ढा रही हैं। बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी रश्मि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।उनके फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थकते, वही उन्हें भद्दे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ता है।

ट्रोलिंग का शिकार हुई एक्ट्रेस

इन दिनों रश्मि को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। गंदे कमेंट्स को देखते हुए रश्मि देसाई ने भी ट्रोल्स को करार जवाब दिया है। जिसकी वजह से वो चर्चा का विषय बन गयी हैं। रश्मि देसाई ने स्पॉटबॉय से बात चीत में बताया कि वो काफी दिनों से इन कमेंट्स को पढ़ रही थी और इसके स्क्रीन शॉट ले रही थी। पहले उन्हें लगा शायद ये लोगों पर महामारी का असर हो सकता है जिसके कारण वो इस तरह तनावपूर्ण बना दिया हो। लेकिन लोग उनके परिवार के बारे में भी बाते करने लगे। उनका परिवार किसी क्रिमिनल बैकग्राउंड से नहीं आते हैं। एक्ट्रेस आगे बताती है कि वो इस इंडस्ट्री में एक दशक से काम कर रही हैं और जो लोग उन्हें जानते हैं वो उनसे अच्छे से पेश आते हैं'।

ये भी पढ़ें… जीना हुआ मुहाल: लोगों के घरों पर मौत का साया, मौसम विभाग का अलर्ट जारी

रिएलिटी शो का ज़िक्र

उन्होंने आगे कहा- 'एक शो, जिसे रिएलिटी शो कहा जाता है। वो लोगों के माइंडसेट को बदलने की ताकत रखता है। इसके चलते उन्हें लगा कि इन लोगों को अपना गुस्सा और भावनाएं जाहिर करने का हक है, लेकिन एक सीमित तरीके से और उन्हें इस प्लैटफॉर्म का गलत इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। किसी को भद्दी बातें कहना और लोगों से उनकी जिंदगी खत्म करने के लिए कहना कुछ ज्यादा है'।

ये भी पढ़ें…कार पर बंपर ऑफर: ये कंपनियां दे रहीं भारी डिस्काउंट, यहां देखें पूरी लिस्ट

रश्मि ने कहा- 'मुझे बहुत कुछ कहना है लेकिन उन्हें मेरे परिवार के बारे में भद्दी बातें बोलने का कोई हक नहीं है। नहीं तो मैं उन्हें अपनी लाइफ में आने और उनके सीधे तौर पर बात करना चाहूंगी कि उनकी असली परेशानी क्या है। मेरी ड्रेस, मैं जैसे बात करती हूं ऐसा क्या है, जिससे उन्हें परेशानी हो रही है' इसी परेशानी के से तंग आकर एक्ट्रेस ने ट्रोल्स का मुंबई पुलिस से शिकायत कर दी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए@newstrackऔर ट्विटर पर फॉलो करने के लिए@newstrackmediaपर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story