×

हार्दिक पटेल ने योगी के घर में जो किया उसे कहते हैं 'बहुते क्रांतिकारी'

सैनिकों के नाम पर राजनीति करने का पीएम नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने शुक्रवार को कहा कि पीएम ने बीते पांच साल में कुछ नहीं किया और अब वह शहीदों के नाम पर वोट की राजनीति कर रहे है।

Rishi
Published on: 26 April 2019 3:12 PM GMT
हार्दिक पटेल ने योगी के घर में जो किया उसे कहते हैं बहुते क्रांतिकारी
X

गोरखपुर : सैनिकों के नाम पर राजनीति करने का पीएम नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने शुक्रवार को कहा कि पीएम ने बीते पांच साल में कुछ नहीं किया और अब वह शहीदों के नाम पर वोट की राजनीति कर रहे है।

यह भी पढ़ें…डुकाती ने भारत में स्क्रैम्बलर मोटरसाइकिल का नया संस्करण पेश किया

पटेल ने कहा, 'पिछले पांच सालों में प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ नहीं किया। उन्होंने केवल प्रचार मंत्री की हैसियत से विदेश यात्रायें की। अगर उन्होंने कुछ किया है तो उसे लेकर जनता के समक्ष जायें न कि सैनिकों के नाम पर वोट मांगे। वह अपने राजनीतिक लाभ के लिये शहीदों के नाम का इस्तेमाल कर रहे है।'

पटेल यहां महाराजगंज से कांग्रेस प्रत्याशी सुप्रिया श्रीनेत के नामांकन के बाद आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

यह भी पढ़ें…मुलायम की तबीयत हुई खराब, पीजीआई में कराना पड़ा भर्ती

उन्होंने प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की किसान विरोध नीतियों की आलोचना की। उन्होंने कहा कि समाज का हर तबका, किसान, नौजवान और महिलाएं प्रदेश में परेशान है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story