ड्रीम गर्ल खेतों में फसल काटने पहुंची तो देखकर चौंक गए लोग

लोकसभा चुनावों का बिगुल बजते ही ड्रीम गर्ल वोटर्स को रिझाने में लगी हुई हैं। बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी गांव-गांव घूम रही हैं। जीत के लिए खेत में हेमा फसल काटती नजर आ रही हैं। आपको बता दें, हेमा 2014 के लोकसभा चुनाव में भी फसल काटते नजर आ चुकी हैं।

Rishi
Published on: 31 March 2019 2:54 PM GMT
ड्रीम गर्ल खेतों में फसल काटने पहुंची तो देखकर चौंक गए लोग
X

मथुरा : लोकसभा चुनावों का बिगुल बजते ही ड्रीम गर्ल वोटर्स को रिझाने में लगी हुई हैं। बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी गांव-गांव घूम रही हैं। जीत के लिए खेत में हेमा फसल काटती नजर आ रही हैं। आपको बता दें, हेमा 2014 के लोकसभा चुनाव में भी फसल काटते नजर आ चुकी हैं।

ये भी देखें : लालू यादव ने दी कांग्रेस में शामिल होने की सलाह: शत्रुघ्न सिन्हा

हेमा ने गोवर्धन इलाके में रोड शो किया। इस दौरान हेमा अपनी लग्ज़री कार में सवार थी और उनके समर्थक उनके ऊपर छाता लेकर धूप से उन्हें बचाते नजर आए। जैसे ही हेमा का काफिला खेतों के पास पहुंचा तो हेमा ने सभी से हालचाल पूछा, और कहा कि हमें भी फसल काटना है। इसके बाद हेमा ने फसल काटी।

ये भी देखें : मेरठ में दोस्त ने किया एलानिया कत्ल, घर के बाहर सीने में उतार दी गोली

मामला वोट से जुड़ा है। सभी को पता है, लेकिन जिन्हें सपने में देख कर बड़े हुए जब वो ड्रीम गर्ल सामने दराती ले फसल काटते नजर आती है तो वोटरों को लोभ तो आ ही जाता है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story