×

मेरठ में दोस्त ने किया एलानिया कत्ल, घर के बाहर सीने में उतार दी गोली

मेरठ में दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या की वारदात सामने आई है। दोस्त ने अपने दोस्त का एलानिया कत्ल किया है। आरोपी कुछ घंटे पहले मृतक के घर पर आकर कत्ल करने की धमकी दे गया था। जिसके बाद आरोपी ने युवक को घर से बुलाकर उसको गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

Rishi
Published on: 31 March 2019 2:25 PM GMT
मेरठ में दोस्त ने किया एलानिया कत्ल, घर के बाहर सीने में उतार दी गोली
X

मेरठ : मेरठ में दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या की वारदात सामने आई है। दोस्त ने अपने दोस्त का एलानिया कत्ल किया है। आरोपी कुछ घंटे पहले मृतक के घर पर आकर कत्ल करने की धमकी दे गया था। जिसके बाद आरोपी ने युवक को घर से बुलाकर उसको गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। दिनदहाड़े हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

ये भी देखें :एक बार फिर रेपो दर में 0.25 प्रतिशत कटौती कर सकता है रिजर्व बैंक: विशेषज्ञ

मामला थाना लिसाड़ी गेट के पिलोखड़ी चौकी के 20 फूटे का है। मृतक का नाम आशी है। हत्या किस वजह से की गई इसके कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

स्थानीय लोगों की माने तो मृतक आशि का दोस्त कुछ देर पहले उसके घर पर आया था और बोल रहा था कि वह उसका कत्ल कर देगा। जिसके बाद आरोपी ने मृतक को किसी युवक से बाहर बुलवाया और बाहर आने पर आरोपी ने मृतक के सीने में गोली मार दी। जिसमें आशि की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी देखें : BJP को जाने से कोई रोक नहीं पाएगा, जनता जान गई है जुमले के भेद: कांग्रेस सांसद

आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों से पुलिस ने तहरीर ले मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई करने की बात कही है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story