×

भोपाल से प्रज्ञा ठाकुर ने वापस लिया नामांकन, BJP में जश्न का माहौल

भोपाल सीट से प्रज्ञा ठाकुर ने अपना नामांकन वापस ले लिया है, अमा चौंक जानिए ना हम आपको चौंका ही तो रहे हैं क्योंकि असल मुद्दा ये है कि बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर ने नहीं बल्कि निर्दलीय प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर ने नाम वापस लिया है।

Rishi
Published on: 28 April 2019 11:03 AM GMT
भोपाल से प्रज्ञा ठाकुर ने वापस लिया नामांकन, BJP में जश्न का माहौल
X

भोपाल : भोपाल सीट से प्रज्ञा ठाकुर ने अपना नामांकन वापस ले लिया है, अमा चौंक जानिए ना हम आपको चौंका ही तो रहे हैं क्योंकि असल मुद्दा ये है कि बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर ने नहीं बल्कि निर्दलीय प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर ने नाम वापस लिया है। नामांकन वापस लेने वाली प्रज्ञा ने कहा कि उन्होंने बिना किसी दवाब के साध्वी प्रज्ञा के लिए यह कदम उठाया है।

ये भी देखें : प्रियंका गांधी का खुलासा, इसलिए वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ नहीं लड़ा चुनाव

प्यार से समझाया और वो मान गई

पार्टी सूत्रों के मुताबिक बीजेपी को टेंशन थी कि साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर और ये वाली प्रज्ञा ठाकुर का नाम देखने के बाद मतदाता गलत वोट कर सकता है ऐसे में बीजेपी वाली प्रज्ञा ने इन वाली प्रज्ञा को मनाने के लिए अपने घर बुलाया और चुनाव ना लड़ने की बात कही और वो मान गईं, इसके बाद साध्वी प्रज्ञा ने प्रज्ञा के घर पहुंच भगवा शॉल भेंट करके उनका सम्मान भी किया।

ये भी देखें : काजी ने निकाह पढ़ाने से किया इंकार, बड़ी मुसीबत में परिवार

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story