जय भीम वाले ही असली बजरंगबली: मायावती

अलीगढ़ और अमरोहा के गठबंधन प्रत्याशियों के लिए रैली में मायावती ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी से मध्यम वर्ग के व्यापारी परेशान हुए हैं। भाजपा ने पिछले चुनाव के घोषणा पत्र को पूरा नहीं किया। बसपा प्रमुख ने कहा कि नई चौकीदारी की नाटकबाजी अब चलने वाली नहीं है।

SK Gautam
Published on: 15 April 2019 3:28 PM GMT
जय भीम वाले ही असली बजरंगबली: मायावती
X

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहा हैं कि जय भीम वाले ही असली बजरंगबली वाले हैं। उन्होनें कहा कि तानाशाही से मुक्ति के लिए भाजपा को केन्द्र के साथ यूपी में भी रोकना है। इसके लिए पहले देश से मोदी को फिर यूपी से योगी को बाहर करना है।

अलीगढ़ और अमरोहा के गठबंधन प्रत्याशियों के लिए रैली में मायावती ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी से मध्यम वर्ग के व्यापारी परेशान हुए हैं। भाजपा ने पिछले चुनाव के घोषणा पत्र को पूरा नहीं किया। बसपा प्रमुख ने कहा कि नई चौकीदारी की नाटकबाजी अब चलने वाली नहीं है। भाजपा सरकार ने गरीबों के साथ धोखा किया। किसानों का गन्ना भुगतान नहीं हो पाया है। केन्द्र में कांग्रेस व भाजपा की सरकार रही है। दोनों सरकारों को जनता देख चुकी है।

ये भी देखें: यूपी के सभी जिलों के डीएल अब छपेंगे लखनऊ में

मायावती ने कहा कि भाजपा व आरएसएस जहर घोल रहे हैं। केन्द्र सरकार ने देश में नोटबंदी और जीएसटी बिना तैयारियों के शुरू की। इससे छोटे और मध्यम वर्ग के लोगों को दिक्कतें हुई। कालाबाजारी और घोटाले रोकने की बात करने वाली इस सरकार में घोटाले बढ़े हैं।

ये भी देखें: जिसने ‘जिंदगी झंड बा फिर भी घमंड बा’ का जबर ज्ञान दिया उसके बारे में सबकुछ

मायावती ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि अब चुनावों में कांग्रेस झूठे वादे कर रही है। कांग्रेस केन्द्र के साथ कई राज्यों से बाहर हो चुकी है। छह हजार रूपये देने से कोई फायदा नहीं होगा। हर पांच साल में सत्ता परिवर्तन होता है। अगर बसपा आती है तो छह हजार रूपये देने की जगह हम रोजगार और नौकरी देंगे। हर हाथ को कम देना हमारा लक्ष्य है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story