×

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, सोपोर में घिरे 4 आतंकी

सोपोर कस्बे में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को घेर लिया है। यहां सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ शुरू हो गई है ।दोनों ओर से रूक-रूक कर फायरिंग हो रही है। दरअसल, सुरक्षाबलों को आज खबर मिली थी कि कुछ आतंकी सोपोर कस्बे में छिपे हैं।

suman
Published on: 8 April 2020 2:41 AM GMT
जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, सोपोर में  घिरे 4 आतंकी
X

जम्मू-कश्मीर: सोपोर कस्बे में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को घेर लिया है। यहां सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ शुरू हो गई है ।दोनों ओर से रूक-रूक कर फायरिंग हो रही है। दरअसल, सुरक्षाबलों को आज खबर मिली थी कि कुछ आतंकी सोपोर कस्बे में छिपे हैं। इसके बाद ऑपरेशन की शुरुआत की गई है।जम्मू और कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। तीन से 4 आतंकियों के घिरे होने की सूचना है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। साथ ही सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

यह पढ़ें...Live: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या 1000, खराब हुए हालात

इससे पहले 5 अप्रैल को कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और घुसपैठियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान सुरक्षाबलों ने पांच घुसपैठियों को मार गिराया गया था। हालांकि, हमारे पांच जवान शहीद भी गए थे। शहीद होने वालों में हिमाचल प्रदेश के सूबेदार संजीव कुमार, उत्तराखंड के हवलदार देवेंद्र सिंह, हिमाचल प्रदेश के पैरा ट्रूपर बाल कृष्ण, उत्तराखंड के पैरा ट्रूपर अमित कुमार और राजस्थान के छत्रपाल सिंह थे।

इससे एक दिन पहले यानी 4 अप्रैल को दक्षिण कश्मीर के बटपुरा इलाके में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को ढेर किया था। ये आतंकी एक नागरिक की हत्या में शामिल थे. केरन सेक्टर में सेना ने इन आतंकियों को घेर लिया था। ये आतंकी जंगल पार कर कश्मीर के अंदर घुसना चाह रहे थे, लेकिन सेना ने इनके मंसूबे नाकाम कर दिए।

यह पढ़ें...मौलाना साद की यहां मिली लोकेशन, पुलिस और खुफिया एजेंसियों ने जाल बिछाया

खुफिया एजेंसियों को बारामुला जिले के सोपोर के गुलबद इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया। ऑपरेशन को 22 राष्ट्रीय राइफल्स, सोपोर पुलिस और 179 केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल अंजाम दे रहे हैं। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

suman

suman

Next Story