कह रहे हैं केशव प्रसाद मौर्य- रायबरेली, अमेठी और आजमगढ़ सीटें जीतेंगे

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है कि बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव परस्पर गठबंधन करके और कमजोर हो गए हैं। मौर्य ने कहा, ना तो अखिलेश यादव और ना ही मायावती खुद को गठबंधन में मजबूत कर पाए हैं।

Rishi
Published on: 1 April 2019 7:20 AM GMT
कह रहे हैं केशव प्रसाद मौर्य- रायबरेली, अमेठी और आजमगढ़ सीटें जीतेंगे
X

लखनऊ : यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है कि बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव परस्पर गठबंधन करके और कमजोर हो गए हैं। मौर्य ने कहा, ना तो अखिलेश यादव और ना ही मायावती खुद को गठबंधन में मजबूत कर पाए हैं। वास्तविकता यह है कि गठबंधन करके ये दोनों ही कमजोर हो गये हैं।

ये भी देखें : तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव बोले,”क्षेत्रीय दलों का गठबंधन केंद्र में सरकार बनाएगा”

उन्होंने कहा, एक व्यक्ति जो अपने पिता का ना हुआ, वह बुआ के साथ झूठा संबंध कैसे निभा सकता है। क्या आपको लगता है कि ऐसे रिश्ते ज्यादा दिन चल पाएंगे ? वे इस बात को लेकर चिंतित हैं कि क्या सपा का वोट बसपा में और बसपा का वोट सपा में अंतरित हो पाएगा।

उप मुख्यमंत्री ने कहा, जब उन्हें यह पता लगता है कि ऐसा नहीं हो पाएगा तो उनका मानसिक तनाव और ब्लड प्रेशर दोनों बढ़ जाते हैं।

मौर्य ने सपा को 'समाप्त पार्टी', बसपा को 'बिल्कुल समाप्त पार्टी' और रालोद को 'रोज लुढ़कता दल' करार दिया और कहा कि इन पार्टियों का चरित्र सभी को मालूम है।

ये भी देखें : रामभुआल जैसे लोग मछुवारा समाज को बेचकर तरक्की कर रहे : संजय निषाद

उन्होंने दावा किया कि हम रायबरेली, अमेठी और आजमगढ़ समेत वे सभी सीटें भी जीतेंगे, जहां हम हार गए थे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story