×

ओह तेरी! 4 बच्चों की माँ, लेकिन ये तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

Praveen Singh
Published on: 23 Jun 2019 9:14 AM GMT
ओह तेरी! 4 बच्चों की माँ, लेकिन ये तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश
X
kim-kardashian-photos-instagram

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर बने रहने के कारण ये अपने चाहने वालों के बीच हमेशा ही सुर्खियों मे बनी रहती हैं, लेकिन हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने 34 की उम्र में अपने आपको ऐसा फिट रखा है कि जब भी ये अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, तो वह सुर्खियों में बन ही जातीं हैं।

देखें ये तस्वीरें...

आपको जानकर हैरानी होगी कि किम कार्दशियन 34 की उम्र मेँ 4 बेटों की माँ हैं, लेकिन उनको देख कर कोई ऐसा सोच भी नहीं सकता है।

आपको बता दें कि हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अक्सर अपने कॉन्ट्रोवर्सीज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपने चाहने वालों को अपने बोल्ड फोटोशूट से सरप्राइज करती रहती हैं और एक बार फिर वह सुर्खियों मेँ आ गई हैं।

ये भी पढ़ें - मासूम बच्ची के बलात्कारी व हत्यारे पर जब IPS ने बरसा दीं गोलियां

बता दें अप्रैल 2012 में किम ने Kris Humphries से शादी कर ली। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही कान्ये ने अपना गाना रिलीज किया जिसमें किम को लेकर लिरिक्स लिखे गए थे। वहीं गाना रिलीज होने के अगले दिन ही किम ने जवाब देते हुए कहा कि उनको यह गाना काफी पसंद आया।

किम के कुल 4 बच्चे....

वहीं चौंकाने वाली बात यह है कि किम ने जून 2014 में Kris Humphries से तलाक लिया था और उन्होने अपनी लाइफ कान्ये के साथ शुरू कर दी। वहीं अब कान्ये और किम के कुल 4 बच्चे हैं।

ये भी पढ़ें - अलीगढ़ में 10 रुपये का लालच देकर मासूम के साथ हैवानियत

किम कार्दशियन, काइली जेनर सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फॉलोवर्स हैं। ये अभिनेत्रियां अपने बट की तड़क-भड़क वाली तस्वीरें नियमित रूप से डालती हैं। इन तस्वीरों को देखकर भी महिलाएं प्रेरित होती हैं।

प्रियंका और केटी पेरी के अलावा जिस एक्ट्रेस की ड्रेस की सबसे ज्यादा चर्चा हुई उसमें किम कार्दशियन भी शामिल थीं।

Praveen Singh

Praveen Singh

Journalist & Director - Newstrack.com

Journalist (Director) - Newstrack, I Praveen Singh Director of online Website newstrack.com. My venture of Newstrack India Pvt Ltd.

Next Story