स्मृति ईरानी कहिन- भाग राहुल भाग, सिंघासन खाली कर जनता आती है

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कानपुर की जनसभा में कहा कि अब अमेठी की जनता कहती है 'भाग राहुल भाग ' सिंघासन खाली कर जनता आती है। उन्होंने कहा, अब कांग्रेस की अमेठी में दाल गलने वाली नहीं है। रविवार शाम केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शास्त्री नगर स्थित काली मठिया पहुंची थी।

Rishi
Published on: 24 March 2019 3:11 PM GMT
स्मृति ईरानी कहिन- भाग राहुल भाग, सिंघासन खाली कर जनता आती है
X

कानपुर : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कानपुर की जनसभा में कहा कि अब अमेठी की जनता कहती है 'भाग राहुल भाग ' सिंघासन खाली कर जनता आती है। उन्होंने कहा, अब कांग्रेस की अमेठी में दाल गलने वाली नहीं है। रविवार शाम केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शास्त्री नगर स्थित काली मठिया पहुंची थी।

ये भी देखें : जयललिता की बायोपिक मिलते ही कंगना बनी पावरफुल एक्ट्रेस, फिल्म के लिए ली 24 करोड़

स्मृति ने जनसभा को संबोधित कर बीजेपी के चुनावी अभियान की शुरुआत की। जनसभा को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि कानपुर में हर व्यक्ति बड़ी शान से कह रहा है कि मैं भी चौकीदार हूँ। देश का हर नागरिक चौकीदार के साथ है और पूरी ईमानदारी के साथ देश की सेवा में दिन रात काम कर रहा है।

उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जब से केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी की सरकार आई है और गंगा स्वच्छ हुई है तब से कुछ लोग गंगा मैया की बेटी कहलाने का सौभाग्य मिल रहा है। हमारी सरकार ने चौमुखी विकास किया है और हम इसी विकास के पथ पर आगे बढ़ रहे। देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी है।

ये भी देखें : जानिये कांग्रेस पर ये क्या बोले भाजपा महासचिव राम माधव

उन्होंने कहा कि कांग्रेस वो पार्टी है जब भारत पर हमला हुआ उस वक्त संसद में हमारे शौर्य और पराक्रम पर सवाल उठाया। इनके नेता सीमा पार जाकर बोलते है मोदी को रोको इस तरह की साजिश रचते है। यह ऐसे गद्दार है जो देश के सेना प्रमुख को गुंडा तक कहा कहा है। 2019 के लोकसभा चुनाव जनता कांग्रेस पार्टी को सबक सिखाएगी।

स्मृति ईरानी ने कहा कि आज बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता कह सकता है कि देश में 9 करोड़ जनता को पहली बार शौचालय मिला।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story