कार्यकर्ताओं से अखिलेश ने कहा- सपा-बसपा-रालोद के जनसम्पर्क अभियान में जुट जाएं

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों को आह्वान किया है कि वे समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी-राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन के प्रत्याशियों को विजयी बनाना सुनिश्चित करें।

Rishi
Published on: 29 March 2019 12:58 PM GMT
कार्यकर्ताओं से अखिलेश ने कहा- सपा-बसपा-रालोद के जनसम्पर्क अभियान में जुट जाएं
X

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों को आह्वान किया है कि वे समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी-राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन के प्रत्याशियों को विजयी बनाना सुनिश्चित करें। इसके लिए सभी लोग गांव-मोहल्लों और घर-घर तक जनसम्पर्क अभियान में जुट जाएं। उन्होंने मतदाताओं से भी अपील की है कि वे निर्भय होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

ये भी देखें : केंद्रीय मंत्री के समर्थकों ने चुनाव आचार सहिंता की उड़ाई धज्जियां

यादव से हर रोज सैकड़ों कार्यकर्ता एवं समर्थक भेंट करने के लिए बड़ी संख्या में आते हैं। आज भी इनका पार्टी मुख्यालय, 19 विक्रमादित्य मार्ग, लखनऊ में तांता लगा रहा।

अखिलेश यादव ने आज भेंट के उपरांत सभी से आग्रह किया कि वे अब अपने अपने चुनाव क्षेत्रों और बूथों पर ध्यान दें तथा ऐसी व्यूहरचना करें कि भाजपा मतदाताओं के बीच नफरत फैलाने में सफल नहीं हो।

अखिलेश ने कहा कि सन 2019 के लोकसभा चुनाव लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है। सत्तारूढ़ दल के जरिए लोकतंत्र को हराने और एकाधिकारवादी पक्ष को ताकत पहुंचाने की रणनीति पर काम हो रहा है। झूठ, फरेब के सहारे जनता को मूल मुद्दों से भटकाने और बहकाने का काम किया जा रहा है। लोगों को इस भुलावे-छलावे में नहीं आना चाहिए।

ये भी देखें : वाराणसी से प्रियंका लड़ लें चुनाव, गारंटी लेता हूं जब्त होगी जमानत: सिद्धार्थनाथ सिंह

यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी मानती है कि लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री को अपने पुराने वादों की याद दिलानी चाहिए। सन 2014 में जो वादे किए थे उनका हिसाब देना चाहिए। आज किसानों के हितों की कोई बात नहीं करता है। नौजवानों का भविष्य अंधकारमय है। नौजवान को बेरोजगार बनाने की साजिश हो रही है। नौकरियों का अकाल है। कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ी हुई है। लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए भाजपा को हराना हम सबका कर्तव्य है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story