केंद्रीय मंत्री के समर्थकों ने चुनाव आचार सहिंता की उड़ाई धज्जियां

यूपी के शाहजहांपुर में चुनाव आचार सहिंता का जमकर धज्जियां उड़ाई गई। यहां केंद्रीय मंत्री का टिकट कटने से नाराज समर्थक एक मैरिज हॉल मे इकट्ठा हुए। जहां पर जमकर समोसे और कोल्ड-ड्रिंक बांटी गई।

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में चुनाव आचार सहिंता का जमकर धज्जियां उड़ाई गई। यहां केंद्रीय मंत्री का टिकट कटने से नाराज समर्थक एक मैरिज हॉल मे इकट्ठा हुए। जहां पर जमकर समोसे और कोल्ड-ड्रिंक बांटी गई। बगैर जिला प्रशासन की इजाजत के सैंकड़ों की तादात मे मंत्री के समर्थक इकट्ठा हुए और उसके बाद रोड जाम करके जमकर नारेबाजी की। फिलहाल चुनाव आचार सहिंता का उल्लंघन होने के बाद देखना है कि जिला प्रशासन क्या कार्रवाई करता है?

यह भी पढ़ें…वाराणसी में दस्तक देगी भीम आर्मी, चंद्रशेखर के रोड-शो को लेकर फंसा पेंच

दरअसल केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज का टिकट कटने के बाद आज उनके सैंकड़ों समर्थक उनके आवास पर इकट्ठा हुए। उसके बाद सभी समर्थक पास मे स्थित एक मैरिज हाल मे जमा हो गए। जहां समर्थकों के बीच जमकर समोसे और कोल्ड-ड्रिंक का इंतजाम किया गया था। लोग एक दूसरे को समोसे और कोल्ड-ड्रिंक बांटे जा रहे थे। जबकि इस वक्त चुनाव आचार सहिंता लगी हुइ है और धारा 144 भी लागू है।

यह भी पढ़ें…शताब्दी ट्रेन में पिलाई गई ‘मैं भी चौकीदार’ वाली चाय, सकते में रेल प्रशासन

इसके बावजूद बगैर जिला प्रशासन की इजाजत के इतनी बड़ी तादाद मे समर्थक इकट्ठा हुए। इतना ही नहीं सैंकड़ों की तादाद मे समर्थकों ने मंत्री के आवास के बाहर रोड जाम करके जमकर नारेबाजी की थी। भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया था। पुलिस ने समर्थकों को रोड से हटाने के बाद जाम को खुलवाया। फिलहाल अब देखना है कि आचार सहिंता की धज्जियां उड़ाने वाले मंत्री के समर्थकों पर जिला प्रशासन कब कार्रवाई करता है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App