×

माओवादियों ने चुनाव से न हटने पर जान से मारने की धमकी दी-बाबूलाल मरांडी

गिरिडीह  झारखंड विकास मोर्चा के अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आज यहां आरोप लगाया कि उनको प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादियों की ओर से धमकी दी गयी है कि अगर

Anoop Ojha
Published on: 23 April 2019 12:02 PM GMT
माओवादियों ने चुनाव से न हटने पर जान से मारने की धमकी दी-बाबूलाल मरांडी
X

नई दिल्ली: गिरिडीह झारखंड विकास मोर्चा के अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आज यहां आरोप लगाया कि उनको प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादियों की ओर से धमकी दी गयी है कि अगर वह चुनाव से नहीं हटते हैं तो उनकी हत्या कर दी जाएगी जबकि दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक ने इसका खंडन करते हुए कहा है कि एक विक्षिप्त व्यक्ति ने यह पत्र भेजा है।

यह भी पढ़ें.....पीलीभीत : वरुण गांधी ने एक मतदान केंद्र का दौरा किया, सेल्फी भी खिंचवाई

गिरिडीह में आज अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए बाबूलाल मरांडी ने नक्सलियों द्वारा डाक से मिली चिट्ठी जारी करते हुए इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की। मरांडी ने कहा कि वो पहले से ही नक्सलियों के निशाने पर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनका बेटा नक्सली हमले में मारा गया है लिहाजा वह इस नयी धमकी की गहन जाँच की मांग करते हैं।

यह भी पढ़ें.....भाजपा प्रत्याशी रवि किशन और सांसद कमलेश पासवान ने किया नामांकन

उन्होंने कहा कि यह पत्र राँची से नक्सलियों ने भेजा है। चुनाव तक झारखंड नहीं छोड़ने की स्थिति में कोडरमा के कांग्रेसी नेता शंकर यादव की तरह गाड़ी समेत उड़ा देने की धमकी दी गई है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story