×

माया का पीएम पर अटैक- मोदी के पास जाते हैं बीजेपी नेता, डरती हैं पत्नियां

अलवर गैंगरेप कांड में पीएम नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि वह बहन और पत्नियों की इज्जत करना क्या जानेंगे जब वह अपनी ही पत्नी को राजनीतिक लाभ के लिए छोड़ चुके हैं। बीजेपी नेताओं की पत्नियां अपने पतियों के मोदी के करीब जाने से डरती हैं।

Rishi
Published on: 13 May 2019 5:41 AM GMT
माया का पीएम पर अटैक- मोदी के पास जाते हैं बीजेपी नेता, डरती हैं पत्नियां
X

लखनऊ : अलवर गैंगरेप कांड में पीएम नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि वह बहन और पत्नियों की इज्जत करना क्या जानेंगे जब वह अपनी ही पत्नी को राजनीतिक लाभ के लिए छोड़ चुके हैं। बीजेपी नेताओं की पत्नियां अपने पतियों के मोदी के करीब जाने से डरती हैं।

ये भी देखें : मुरादाबाद में पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली, 6 लोगों की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल

माया ने कहा, मोदी पहले अलवर दलित महिला उत्पीड़न घटना को लेकर चुप थे लेकिन मेरे बोलने के तुंरत बाद से इसकी आड़ में अपनी घिनौनी घृणित राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं ताकि चुनाव में उनकी पार्टी को फायदा पहुंचे। यह बेहद शर्मनाक है। वह दूसरों की बहन, बेटी और पत्नी की इज्जत कैसे कर सकते हैं जब वह अपनी बेकसूर पत्नी को ही छोड़ चुके हैं।

ये भी देखें :हुआ तो हुआ: अमित शाह ने पित्रोदा के बयान पर राहुल से जवाब मांगा है

माया ने कहा, मुझे तो ये भी मालूम चला है कि बीजेपी में खासकर विवाहित महिलाएं अपने आदमियों को मोदी के नजदीक जाते देख कर यह सोचकर काफी ज्यादा घबराती रहती हैं कि कहीं यह मोदी अपनी औरत की तरह हमें भी अपने पति से अलग न करवा दें।

बता दें कि पीएम मोदी ने सोमवार को कुशीनगर में रैली के दौरान मायावती पर अलवर गैंगरेप मामले में चुप्पी साधने का आरोप लगाते हुए उन्हें राजस्थान की कांग्रेस सरकार से अपना सर्मथन वापस लेने को कहा था।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story