lok sabha election 2019: मायावती की आन्ध्र प्रदेश में दूसरी रैली 4 अप्रैल को

बसपा अध्यक्ष मायावती लोकसभा के चुनाव में अपनी चुनावी अभियान की शुरूआत 2 अप्रैल, को ओड़िसा से करने के बाद 4 अप्रैल, को आन्ध्रप्रदेश पहुँचकर वहाँ के पहली जनसभा एस.वी.यू. स्टेडियम तिरुपति आन्ध्रप्रदेश और दुसरी जनसभा एल.वी. स्टेडियम बसीरबाग तेलंगाना में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगी।

Anoop Ojha
Published on: 3 April 2019 3:43 PM GMT
lok sabha election 2019: मायावती की आन्ध्र प्रदेश में दूसरी रैली 4 अप्रैल को
X

लखनऊ: बसपा अध्यक्ष मायावती लोकसभा के चुनाव में अपनी चुनावी अभियान की शुरूआत 2 अप्रैल, को ओड़िसा से करने के बाद 4 अप्रैल, को आन्ध्रप्रदेश पहुँचकर वहाँ के पहली जनसभा एस.वी.यू. स्टेडियम तिरुपति आन्ध्रप्रदेश और दुसरी जनसभा एल.वी. स्टेडियम बसीरबाग तेलंगाना में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगी।

यह भी पढ़ें......नामांकन के बाद भावुक हुईं जया प्रदा, आजम खां पर साधा निशाना

उल्लेखनीय है कि आन्ध्रप्रदेश में लोकसभा के साथ-साथ राज्य विधान सभा का भी आमचुनाव हो रहा है जिसमें बसपा. व पवन कल्याण की जनसेना पार्टी गठबन्धन करके चुनाव लड़ रही है। जबकि तेलंगाना में हो रहे लोकसभा चुनाव को बी.एस.पी. अकेले अपने बलबूते पर दमदारी के साथ लड़ रही है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story