×

नामांकन के बाद भावुक हुईं जया प्रदा, आजम खां पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से दो बार की सांसद रहीं जयाप्रदा अपने नामांकन के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए भावुक हो गईं। साथ ही उन्होंने अखिलेश सरकार में मंत्री रहे आजम खान और बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा।

Dharmendra kumar
Published on: 3 April 2019 2:15 PM GMT
नामांकन के बाद भावुक हुईं जया प्रदा, आजम खां पर साधा निशाना
X

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से दो बार की सांसद रहीं जयाप्रदा अपने नामांकन के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए भावुक हो गईं। साथ ही उन्होंने अखिलेश सरकार में मंत्री रहे आजम खान और बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मायावती पर उनकी मजबूरी के लिए तरस आता है।

यह भी पढ़ें...BJP के स्टार प्रचारक ने भगवान राम और हनुमान को बताया चौकीदार

सपा से बीजेपी शामिल हुई जया प्रदा को पार्टी ने रामपुर से अपना लोकसभा उम्मीदवार बनाया है। जया प्रदा ने बुधवार को नामांकन किया। नामांकन के बाद जया प्रदा ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपने ऊपर हुए अत्याचारों का जिक्र करते हुए भावुक हो ऊंठी।

यह भी पढ़ें...पति से अवैध संबंधों के शक में पत्नी ने शिक्षिका को किया था अगवा

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार से लड़ने आई हैं और साथ ही आजम खान के बयानों पर एतराज जताते हुए कहा कि आजम खां ही उन्हें रामपुर लेकर आए थे। क्या उन्हें पता नहीं था कि मैं फिल्मों में काम करती हूं और नाचने वाली हूं। उन्होंने मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि बसपा सुप्रीमो पर उनकी मजबूरी के तहत गठबंधन करने पर उन्हें तरस आता है।

यह भी पढ़ें...अखिलेश, मुलायम हैं भाजपा के एजेंट : भीम सेना प्रमुख

उन्होंने कहा कि वह जनता की सेवा करती रहेंगी और महिलाओं का सम्मान करने वाले पीएम मोदी को दोबारा पीएम बनाना है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story