×

BJP के स्टार प्रचारक ने भगवान राम और हनुमान को बताया चौकीदार

अभी तक आपने बीजेपी नेताओं के मूंह से पीएम मोदी को चौकीदार बताते सुना होगा, लेकिन हद तो तब हो गई जब एक बीजेपी नेता ने भगवान राम और भगवान हनुमान को भी सभा के दौरान चौकीदार बता दिया।

Dharmendra kumar
Published on: 3 April 2019 1:30 PM GMT
BJP के स्टार प्रचारक ने भगवान राम और हनुमान को बताया चौकीदार
X

शाहजहांपुर: अभी तक आपने बीजेपी नेताओं के मूंह से पीएम मोदी को चौकीदार बताते सुना होगा, लेकिन हद तो तब हो गई जब एक बीजेपी नेता ने भगवान राम और भगवान हनुमान को भी सभा के दौरान चौकीदार बता दिया।

यह भी पढ़ें...आशुतोष की तस्वीरों में देखिए लखनऊ के रमाबाई रैली स्थल पर EVM मशीन की गिनती करते कर्मचारी

दरअसल बीजेपी नेता व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रहे मनोज कश्यप को बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारक बनाया है। मनोज कश्यप जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी अरूण सागर के पक्ष में सभा कर रहे थे जिसमें इलाके के भारी तादाद में लोग इकट्ठा हुए थे।

यह भी पढ़ें...घर बैठे सीखना चाहते हैं अंग्रेजी तो ये ‘एप्स’ हैं आपके लिए…

सभा को संबोधित करते हुए मनोज कश्यप ने भगवान राम और भगवना हनुमान को चौकीदार बता दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि आपने अभी तक चौकीदार शब्द पीएम मोदी के लिए बीजेपी नेताओं के लिए सुना होगा, लेकिन विपक्षी पार्टियां चौकीदार को चोर बता रही हैं।

यह भी पढ़ें...न्यूजीलैंड ने विश्व कप टीम में ब्लंडेल को शामिल किया

वही बीजेपी जिलाध्यक्ष राकेश मिश्रा से बात की तो उनका कहना था कि हमने वीडियो देखा नहीं है। इसलिए इन विषयों पर हमारा कोई कमेंट्स नहीं है। हमने वीडियो देखा नहीं है। मेरी जानकारी में नहीं है। इसलिए हम इस पर कुछ नहीं बोलेंगे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story