जब अक्षरधाम मंदिर के पास बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, जानें हुआ क्या

इसके बाद पुलिस ने जब जवाबी कार्रवाई की तो बदमाश गीता कॉलोनी तरफ भाग गए। इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने आस-पास के इलाकों में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। और जांच शुरू कर दी है।

Published by Shivakant Shukla Published: September 22, 2019 | 5:50 pm

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास आज सुबह बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबर आई। दरअसल, सुबह करीब 11 बजे दिल्ली पुलिस की गाड़ी पर कार सवार बदमाशों ने फायरिंग की। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की।

ये भी पढ़ें… तूफान का खतरा: अभी-अभी भारत में जारी हुआ रेड अलर्ट, IMB की चेतावनी

जानकारी के मुताबिक अक्षरधाम के पास दिल्ली पुलिस ने जब कार में सवार इन बदमाशों को रुकने को कहा तो उन लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर गोलियां बरसानी शुरू कर दिया। पुलिस को जवाबी कार्रवाई करते देखकर बदमाश मौके से फरार हो गए। इसके बाद बदमाश अक्षरधाम से गीता कॉलोनी की ओर भागे। दिल्ली पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें… बाढ़-बारिश की चेतावनी: बहुत बुरे होंगे अगले 5 दिन, मौसम विभाग का अलर्ट जारी

ये है पूरा मामला

दिल्ली पुलिस के डीसीपी ईस्ट जसमीत सिंह ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने सादी वर्दी में ट्रैप लगाया हुआ था। जानकारी मिली थी कि कुछ बदमाश अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के बाहर आकर सवारी बैठाकर लूटपाट करते हैं। जिसके बाद एक सफेद रंग की कार में आए बदमाश सवारी बैठाने की कोशिश कर रहे थे। तभी सादी वर्दी में तैनात पुलिसकर्मियों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

ये भी पढ़ें… नवरात्र में इस मंदिर में होंगे मां दुर्गा के ‘स्वर्णिम दर्शन’ जानें इससे जुड़ी खास बातें

आस-पास के इलाकों में अलर्ट जारी

इसके बाद पुलिस ने जब जवाबी कार्रवाई की तो बदमाश गीता कॉलोनी तरफ भाग गए। इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने आस-पास के इलाकों में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। और जांच शुरू कर दी है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

और ख़बरें