×

कांग्रेस को झटका देते हुए ओडिशा महिला कांग्रेस की प्रमुख ने इस्तीफा दिया

ओडिशा में चुनावों से पहले विपक्षी कांग्रेस को झटका देते हुए ओडिशा महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुमित्रा जेना ने पार्टी से मंगलवार को इस्तीफा दे दिया।

Anoop Ojha
Published on: 9 April 2019 3:26 PM GMT
कांग्रेस को झटका देते हुए ओडिशा महिला कांग्रेस की प्रमुख ने इस्तीफा दिया
X

भुवनेश्वर: ओडिशा में चुनावों से पहले विपक्षी कांग्रेस को झटका देते हुए ओडिशा महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुमित्रा जेना ने पार्टी से मंगलवार को इस्तीफा दे दिया। जेना ने यहां संवाददाताओं से कहा, “मैंने महिला कांग्रेस के अध्यक्ष पद के साथ-साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।”

यह भी पढ़ें......जनता दल (युनाइटेड) प्रदेश कमेटी का कांग्रेस में विलय

उन्होंने ओडिशा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (ओपीसीसी) के अध्यक्ष निरंजन पटनायक पर लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों का चयन करते वक्त महिलाओं को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया।

जेना ने ओपीसीसी अध्यक्ष पर सत्तारूढ़ बीजद के उम्मीदवारों के खिलाफ कमजोर उम्मीदवारों को चुनाव में उतारने का भी आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें......एसपी-बीएसपी और कांग्रेस का भरोसा अली तो हमारा भरोसा बजरंगबली में- योगी

भद्रक विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से लड़ने के लिए पार्टी की तरफ से टिकट नहीं मिलने पर असंतोष व्यक्त करते हुए जेना ने कहा, “मैं भद्रक विधानसभा सीट से उम्मीदवार थी लेकिन पार्टी टिकट किसी और को मिला जो पार्टी का प्राथमिक सदस्य तक नहीं है।”

यह भी पढ़ें......राहुल गांधी पंहुचे रायबरेली, भुएमऊ गेस्ट हाउस में करेंगे रात्रि विश्राम, सुबह अमेठी से करेंगे नामांकन

कांग्रेस ने भद्रक विधासभा सीट से नलिनीकांत मोहंती को उतारा है जिनका मुकाबला बीजद के संजीव मलिक और भाजपा के प्रदीप नाइक से है।

(भाषा)

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story