×

महाराष्ट्र और राजस्थान में गरजेंगे पीएम मोदी, राहुल- प्रियंका, सोनिया गांधी और शाह रहेंगे यहां...

सोनिया गांधी सोमवार को उत्तर प्रदेश के अपने दो दिन के दौरे पर रहेंगी। इस दौरान उनकी बेटी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहेंगी। साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी सोमवार को यूपी में रहेंगे। वह अमेठी और रायबरेली में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Aditya Mishra
Published on: 22 April 2019 4:25 AM GMT
महाराष्ट्र और राजस्थान में गरजेंगे पीएम मोदी, राहुल- प्रियंका, सोनिया गांधी और शाह रहेंगे यहां...
X

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण में 11 अप्रैल को 20 राज्य की 91 सीटों और दूसरे चरण में 18 अप्रैल को 12 राज्य की 95 लोकसभा सीटों पर मतदान हो चुका है। अब 23 अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान होना है।

इसके लिए प्रचार रविवार शाम थम चुका है। सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, योगी आदित्यनाथ, अखिलेश, मायावती, मुलायम सिंह समेत कई राजनेताओं की रैलियां जारी है। आपको दिनभर की चुनावी हलचल की हर अहम जानकारी यहां मिलेगी।

ये भी पढ़ें...अगस्‍ता वेस्‍टलैंड डील: कोर्ट में ईडी का दावा, मिशेल ने लिया सोनिया गांधी का नाम

22 अप्रैलः दिनभर की चुनावी हलचल का अपडेट—

-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र और राजस्थान के दौरे पर रहेंगे। वो महाराष्ट्र के दिंडोरी और नंदुरबार में जनसभाएं करेंगे। इसके अलावा मोदी राजस्थान के उदयपुर और जोधपुर में भी रैलियां करेंगे।

ये भी पढ़ें...PM नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना में कहा- नए भारत के लिए मतदान करें

-सोनिया गांधी सोमवार को उत्तर प्रदेश के अपने दो दिन के दौरे पर रहेंगी। इस दौरान उनकी बेटी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहेंगी। साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी सोमवार को यूपी में रहेंगे। वह अमेठी और रायबरेली में जनसभा को संबोधित करेंगे।

-भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज दिन भर पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे। वो हावड़ा, बीरभूम, नादिया और बर्धमान में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें...अमित शाह ने कहा- कांग्रेस का जिग्नेश को समर्थन देने का फैसला पूर्व नियोजित

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story