×

शहीद करकरे पर प्रज्ञा का EC को जवाब बताता है, वो नेता बन गई है

मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने चुनाव आयोग के नोटिस के जवाब में कहा है कि उन्होंने किसी अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं किया था और किसी का अपमान नहीं किया था।

Rishi
Published on: 21 April 2019 4:24 PM GMT
शहीद करकरे पर प्रज्ञा का EC को जवाब बताता है, वो नेता बन गई है
X

भोपाल : मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने चुनाव आयोग के नोटिस के जवाब में कहा है कि उन्होंने किसी अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं किया था और किसी का अपमान नहीं किया था।

ये भी देखें : प्रज्ञा के बयान पर बोले सर्जिकल स्ट्राइक के हीरो, शहीद पर ऐसे बयानों से दुख होता है

क्या दिया जवाब

पत्र में कहा गया, उन्होंने किसी पंथ, संप्रदाय की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने वाली कोई बात नहीं कही है। यदि इस संबंध में चुनाव आयोग के पास कोई रिपोर्ट हो तो इसकी प्रतिलिपि उन्हें मुहैया कराई जाए ताकि वे उसका समुचित उत्तर दे सकें।

ये भी देखें : हेमंत करकरे की शहादत पर बोलीं प्रज्ञा ठाकुर- उन्हें अपने कर्मों की सजा मिली

उन्होंने लिखा, उनके द्वारा किसी व्यक्ति, संस्था संगठन से जुड़ा कोई नारा नहीं लगाया गया है, न ही किसी किस्म का पर्चा बांटा गया है। ऐसा कोई काम नहीं किया है जिससे किसी की भावना आहत हुई हो अथवा जन शांति भंग हुई हो।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story