×

लखनऊ : रोड़ शो में बिना हेलमेट नजर आए कांग्रेस प्रत्याशी

लखनऊ लोकसभा सीट पर 6 तारीख को मतदान होना है। आज शाम 5 बजे से प्रचार थम जाएगा। इसलिए सभी उम्मीदवार अपनी पूरी ताकत के साथ प्रचार में लगे हैं। कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद कृष्णम ने सलेमपुर हाउस के पास रोड़ शो किया।

Rishi
Published on: 4 May 2019 11:46 AM GMT
लखनऊ : रोड़ शो में बिना हेलमेट नजर आए कांग्रेस प्रत्याशी
X

लखनऊ : लखनऊ लोकसभा सीट पर 6 तारीख को मतदान होना है। आज शाम 5 बजे से प्रचार थम जाएगा। इसलिए सभी उम्मीदवार अपनी पूरी ताकत के साथ प्रचार में लगे हैं। कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद कृष्णम ने सलेमपुर हाउस के पास रोड़ शो किया। इस दौरान उनके साथ राजीव शुक्ला और आराधना मिश्रा सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं का हुजूम भी मौजूद रहा।

ये भी देखें :लखनऊ: कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद कृष्णम ने किया रोड शो, देखिए तस्वीरें

रोड़ शो के दौरान प्रमोद ने बाइक भी चलाई। सभी चलाते हैं। इसमें कोई बुराई भी नहीं है। लेकिन ये बुरा तब हो जाता है जबकि देश में हर साल सैकड़ों जाने बिना हेलमेट के सड़क पर बे मौत काल के गाल में समा जाती हैं। केंद्र और राज्य सरकारें हेलमेट लगाने के लिए बाइक सवारों को जागरूक करती हैं। करोड़ों रुपए फूंके जाते हैं। ऐसे में एक संत (प्रमोद अपने को संत कहते हैं) कैसे सैकड़ों लोगों के सामने बिना हेलमेट के बाइक चला सकता है।

ये भी देखें : बहुते क्रांतिकारी! सचिन तेंदुलकर ने बनवाई महिला हज्जाम से दाढ़ी

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story