×

VIDEO: शादी समारोह में फायरिंग के दौरान लगी डांसर को गोली ,मौके पर हुई मौत

भटिंडा में एक शादी समारोह में कुछ बदमाशों ने एक डांसर पर गोली चला दी।शनिवार देर रात भटिंडा के आशीर्वाद पैलेस में गोली चलने से डांसर की मौत हो गई। घटना उस समय हुई जब 4 लडकियां स्टेज पर डांस कर रही थी।अचानक से ही स्टेज के एकदम सामने फायरिंग शू हो गई और वो गोली जाकर डांसर को लग गई जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

priyankajoshi
Published on: 5 Dec 2016 8:51 AM GMT
VIDEO: शादी समारोह में फायरिंग के दौरान लगी डांसर को गोली ,मौके पर हुई मौत
X

untitled-1

पंजाब : भटिंडा में एक शादी समारोह में कुछ बदमाशों ने एक डांसर पर गोली चला दी।शनिवार देर रात भटिंडा के आशीर्वाद पैलेस में गोली चलने से डांसर की मौत हो गई। घटना उस समय हुई जब 4 लडकियां स्टेज पर डांस कर रही थी।अचानक से ही स्टेज के एकदम सामने फायरिंग शुरू हो गई और वो गोली जाकर डांसर को लग गई जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर ...

untitled-2

शादी समारोह से फरार आरोपी

आरोपी युवक के हाथों जैसी ही उस डांसर की मौत हुई वो तुरंत बंदूक फेक कर वहाँ से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि बरनाला के एक परिवार में एक लड़की की शादी थी। समारोह में स्टेज पर डांस चल रहा था। तभी अचानक वहां आतिशबाजियां और फायरिंग होने लगी। उसी दौरान ये हादसा हुआ।

प्रेग्नेंट थी डांसर

बताया जा रहा है कि जिस लड़की को गोली लगी वो शादीशुदा थी और प्रेग्नेंट थी।उसको गोली लगते ही वहां ऑफर तफरी मच गई और भगदड़ होने लगी।



ट्विटर पर आए कई ट्वीट्स

इस हादसे से लोगों में काफी आक्रोश है और लोग ट्विटर पर पोस्ट कर उस डांसर के साथ हुए अन्याय के खिलाफ खड़े हो रहे हैं। लोगो का कहना है कि आरोपियों को फांसी होनी चाहिए।



जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस मामले की छान बीन कर रही है।कुछ लोगों का कहना है की ये किसी की साजिश थी। अब वाकई ये हादसा था या किसी ने जानबूझकर ये हरकत की ,इसका पता तो जाँच के बाद ही चलेगा।

आगे की स्लाइड में देखें वीडियो ...

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story