×

जानिए झारखंड के मुख्यमंत्री ने किसे कहा, कम्बल ओढ़ कर पी रहे हैं घी

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज यहां आरोप लगाया कि झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के नेता चाहते हैं कि उनकी राजनीति की दुकानदारी चलती रहे इसीलिए वे नहीं चाहते हैं कि जनता में सजगता आये। उन्होंने कहा कि वास्तव में झामुमो नेता कंबल ओढ़कर घी पी रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 14 May 2019 5:15 AM GMT
जानिए झारखंड के मुख्यमंत्री ने किसे कहा, कम्बल ओढ़ कर पी रहे हैं घी
X

बरहेट: मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज यहां आरोप लगाया कि झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के नेता चाहते हैं कि उनकी राजनीति की दुकानदारी चलती रहे इसीलिए वे नहीं चाहते हैं कि जनता में सजगता आये। उन्होंने कहा कि वास्तव में झामुमो नेता कंबल ओढ़कर घी पी रहे हैं।

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सोमवार को बरहेट में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘सरकार चाहती है कि आपके बच्चे भी शिक्षित हों लेकिन खुद को आदिवासी हितैषी कहने वाले जेएमएम के चरित्र को समझें। चुनाव से ठीक पहले अदृश्य शक्ति और विपक्ष के लोग भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार करते हैं कि भाजपा की सरकार आएगी तो आपकी जमीन छीन लेगी। लेकिन साढ़े 4 साल में ऐसा नहीं हुआ।’’

यह भी पढ़ें...उर्मिला मातोंडकर ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोलीं- ‘मेरे डॉगी को भी सिग्नल मिल रहे’

दास ने कहा कि यही कह कर जेएमएम, कांग्रेस और अदृश्य शक्ति के लोगों ने संथाल परगना के विकास को रोक रखा है। संथाल परगना में बीते साढ़े 4 साल में जो कार्य हुए हैं, वो पहले भी हो सकते थे।

यह भी पढ़ें...कश्मीर : राज्यपाल मलिक ने दिए बांदीपोरा रेप केस की फास्टट्रैक जांच के आदेश

मुख्यमंत्री ने कहा कि गोला, नेमरा के रहने वाले जेएमएम के नेता ने कानून को धत्ता बताते हुए एक दिन में आदिवासियों की जमीन के 6 निबंधन अपने परिवार के नाम किये। सत्ता में रहते हुए 500 करोड़ की जमीन खरीद ली। यह प्रमाणित करता है कि जेएमएम के नेता कम्बल ओढ़ कर घी पी रहे हैं। खुद जमीन छिनने वाला जेएमएम, भाजपा को कहता है जमीन छीन लेगा।

भाषा

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story