RJD का दावा स्ट्रांग रूम के बाहर EVM से भरी मिली गाड़ी, देश भर में बवाल

लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद से ही ईवीएम विपक्ष के निशाने पर हैं। बंगाल से लेकर केरल कश्मीर से लेकर यूपी तक विपक्ष ईवीएम को लेकर अपनी आशंका जता रहा है। कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम के बाहर जमे हैं। इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें एक मिनी ट्रक में ईवीएम लदी नजर आ रहीं हैं।

Rishi
Published on: 21 May 2019 5:23 AM GMT
RJD का दावा स्ट्रांग रूम के बाहर EVM से भरी मिली गाड़ी, देश भर में बवाल
X
ईवीएम की फाइल फोटो

पटना : लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद से ही ईवीएम विपक्ष के निशाने पर हैं। बंगाल से लेकर केरल कश्मीर से लेकर यूपी तक विपक्ष ईवीएम को लेकर अपनी आशंका जता रहा है। कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम के बाहर जमे हैं। इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें एक मिनी ट्रक में ईवीएम लदी नजर आ रहीं हैं।

दावा है कि ईवीएम से लदा मिनी ट्रक सारण और महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में घूम रहा था।

ये भी देखें : नतीजों से पहले मायावती की बड़ी कार्रवाई, करीबी नेता को बसपा से किया बर्खास्त



आरजेडी ने अपने कार्यकर्ताओं से सतर्क रहने की अपील की है।.

इसके साथ ही यूपी के चंदौली में भी कथित तौर पर ईवीएम लदे ट्रक के पहुंचने पर हंगामा खड़ा हो गया। कहा जा रहा है कि सपा विधायक के नेतृत्व में विपक्षी नेताओं ने ट्रक को वहीं रोक लिया और चालक को बंधक बना लिया है।

यूपी के गाजीपुर में ईवीएम बदल ना सकें इसके लिए गठबंधन प्रत्याशी अफज़ाल अंसारी अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठे हुए हैं।

ये भी देखें :लोकसभा चुनाव: नतीजों से पहल EVM पर महाभारत, EC से मिलेंगे विपक्षी नेता



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story