×

6 गज की साड़ी के बदले अंदाज, इस तरह पहनेंगे तो मिलेगा स्टाइलिश लुक

Newstrack
Published on: 14 Jun 2016 12:23 PM GMT
6 गज की साड़ी के बदले अंदाज, इस तरह पहनेंगे तो मिलेगा स्टाइलिश लुक
X

[nextpage title="NEXT" ]

saari-gown12

लखनऊ: किसी फ्रेंड की शादी या किसी पार्टी में जाना है और आप अपनी वही टिपिकल स्टाइल वाली साड़ी नहीं पहनना चाहतीं, तो इस बार ट्राई कीजिए साड़ी गाउन। ट्रेडिशनल साड़ी का ये मॉडर्न अंदाज आपको हॉट-सेक्सी-ग्लैमरस लुक देगा और आप दिखेंगी आप सबसे जुदा-जुदा।

पिछले कुछ सालों से साड़ी गाउन बहुत ट्रेंड में है। खासकर यंगस्टर्स इसे बहुत पसंद करते हैं। सेलिब्रेटिज की भी ये पहली पसंद है। इसकी वजह है कि ये पहनने में बहुत आसान है कुछ मिनटों में ही मॉडर्न लुक के साथ ट्रेडिशनल लुक भी देता है इसे संभालना भी बहुत आसान है। इसके साथ आप वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों ज्वेलरी पहन सकती हैं और उसके बाद देखिए सबकी निगाहें आपसे हटने से रही।

आगे की स्लाइड्स में साड़ी गाइन के लिए कैसे कलर का चयन

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

saari-gown4

ऐसे करें सेलेक्ट

आप साड़ी गाउन कभी भी पहन सकती है, बर्थडे पार्टी, फैमिली फंक्शन, वेडिंग एनिवर्सरी, गेट-टुगेदर आदि। साड़ी गाउन, उसकी चोली और पल्लू में आकर्षण होता है। लोगों की पसंद और ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए पल्लू और चोली पर खास वर्क किया जाता है ताकि और भी आकर्षक दिख सकें। साड़ी गाउन चुनते समय आपको भी उसके वर्क और चोली पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें साड़ी गाउन के लिए शेड का चयन

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

saaro1

चुनें परफेक्ट शेड

साड़ी गाउन कलर सिलेक्शन के हिसाब से भी बेहतरीन आउटफिट है। इसमें कलर के चुनाव के लिए भी कोई पाबंदी नहीं है। रेड, पिंक, पर्पल, यलो, गोल्ड जैसे ब्राइट कलर्स आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा सकते हैं। अपने स्किन टोन के अनुसार आप कोई भी कलर सिलेक्ट कर सकती हैं।

आगे की स्लाइड्स में साड़ी गाउन के ट्रेंड के बारे में जानें...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

saari-gown

ट्रेंड में हैं ये स्टाइल

साड़ी गाउन का फैशन बहुत तेजी से ट्रेंड में है। बॉलीवुड दीवा से लेकर आम महिलाएं भी इसे अपने वॉर्डरोब में रखना पसंद करती हैं।साड़ी गाउन के कई स्टाइल है।

ए-लाइन

साड़ी गाउन का ये स्टाइल बॉडी पर पूरी तरह फिट रहता है। इसमें बॉडी शेप के अनुसार कट दिए जाते हैं। कमर से नीचे का भाग ए शेप में रहता है और बीच में डिफरेंट कलर, साड़ी वाले कलर से प्लीट्स दी जाती हैं। इसकी लेंथ बहुत होती है। इसे हर तरह की बॉडी शेप और हाइट वाली महिलाएं पहन सकती हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें यू शेप साड़ी गाउन की खासियत ...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

diya-gown

यू शेप

इस तरह के साड़ी गाउन फॉर्मल मौक़ों पर पहने जाते हैं. इनमें बाकी पार्ट्स की बजाय नेकलाइन और स्लीव्स पर ज़्यादा वर्क किया जाता है. ये गाउन नीचे से लंबा न होकर यू शेप में होता है।

आगे की स्लाइड्स में कैसे है साड़ी गाउन ईज़ी टु वेयर

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

DEEPIKA

ईज़ी टु वेयर

साड़ी पहनने के लिए अगर आपको घंटों मिरर के सामने खड़े रहना पड़ता है और किसी की सहायता लेनी पड़ती है, तो साड़ी गाउन आपके लिए बेहतरीन विकल्प है. ये प्री-स्टिज़्ड होता है, जिससे इसे झट से पहना जा सकता है, वो भी बिना किसी की मदद के।

आगे की स्लाइड्स में देखें साड़ी गाउन के साथ एक्सेसरीज़

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

ASSESARIES

एक्सेसरीज

साड़ी गाउन के साथ हैवी ईयररिंग्स पहनने से आपको मॉडर्न लुक मिलेगा। हो सके तो हैंगिंग ईयररिंग्स पहने और हाथों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए ब्रेसलेट पहनें। नेकपीस पहनना चाहती हैं, तो लाइट नेकपीस पहनें।किसी एक उंगली में बड़ी रिंग पहनें। अगर आप नई नवेली दुल्हन हैं, तो अपनी शादी का चूड़ा भी पहन सकती हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें साड़ी गाउन के साथ क्या ना पहनें...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

SANIA-SARI-STYLE

क्या न पहनें?

साड़ी गाउन के साथ भूलकर भी गोल्ड ज्वेलरी न पहनें। हैवी नेकपीस और हाथों में चूड़ियां या मोटे कड़े न पहनें। अगर आप नोज रिंग पहनती हैं, तो इस बात का ध्यान रखें कि नोजरिंग बहुत बड़ी और गोल्ड की न हो। ये आपका लुक बिगाड़ सकती है।

आगे की स्लाइड्स में देखें साड़ी गाउन के साथ का हेयर स्टाइल...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

SAARI56

हेयरस्टाइल

साड़ी गाउन पहन रही हैं, तो बहुत जरूरी है कि आपकी हेयरस्टाइल भी उसके अनुसार ही हो। साड़ी गाउन में परफेक्ट लुक के लिए हाई बन बनाएं। ये आपको कंप्लीट लुक देगा। अगर आप बालों को खुला रखना चाहती हैं, तो लाइट कर्ल्स या स्ट्रेटनिंग से बालों को स्मार्ट लुक दें।

[/nextpage]

Newstrack

Newstrack

Next Story