×

सर जी कांग्रेस को डोरे डालने में व्यस्त हैं, उनके विधायक आपस की जुबानी जंग में

आम आदमी पार्टी के विधायक और प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने अपनी विधायक अलका लांबा को ट्विटर पर कांग्रेस में शामिल होने की खुली चुनौती दी है। आपको बता दें, कांग्रेस द्वारा मंगलवार को जारी घोषणापत्र पर अलका लांबा ने अपनी प्रतिक्रिया दी इसके बाद ट्विटर दोनों विधायकों का अखाड़ा बन गया।

Rishi
Published on: 3 April 2019 6:36 AM GMT
सर जी कांग्रेस को डोरे डालने में व्यस्त हैं, उनके विधायक आपस की जुबानी जंग में
X

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के विधायक और प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने अपनी विधायक अलका लांबा को ट्विटर पर कांग्रेस में शामिल होने की खुली चुनौती दी है। आपको बता दें, कांग्रेस द्वारा मंगलवार को जारी घोषणापत्र पर अलका लांबा ने अपनी प्रतिक्रिया दी इसके बाद ट्विटर दोनों विधायकों का अखाड़ा बन गया।

ये भी देखें : जानिये कांग्रेस पर ये क्या बोले भाजपा महासचिव राम माधव



उन्होंने हिंदी में ट्वीट करते हुए कहा कि प्रत्येक पार्टी का अपना घोषणापत्र होता है और कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में पुडुचेरी को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की बात की है, लेकिन दिल्ली के लिए ऐसा नहीं कहा। उन्होंने सवाल किया, "यह साफ है कि कांग्रेस के लिए दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देना मुद्दा नहीं है। वहीं दूसरी तरफ आप इसे अपना मुख्य मुद्दा बना रही है। गठबंधन कैसे होगा?"

ये भी देखें : जयललिता की बायोपिक मिलते ही कंगना बनी पावरफुल एक्ट्रेस, फिल्म के लिए ली 24 करोड़

दिल्ली में आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन की अटकलें लंबे समय से चल रही हैं। आप ने दिल्ली में अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं और कहा है कि वह अपने उम्मीदवारों के साथ चुनाव मैदान में आगे बढ़ेगी और किसी गठबंधन का इंतजार नहीं करेगी। अलका के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए ग्रेटर कैलाश के विधायक भारद्वाज ने पूछा कि वे क्या चाहती हैं, "पूर्ण राज्य या..?"



इस पर अलका ने कहा कि वे क्या चाहती हैं इससे फर्क नहीं पड़ता, इसका फैसला जनता करेगी। ट्विटर पर एक-दूसरे पर हमला करने के दौरान लांबा ने भारद्वाज पर उन्हें उकसाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ पार्टी कार्यकर्ता हूं और वे पार्टी के नेता और प्रवक्ता हैं. एक प्रवक्ता के तौर पर वे क्या संदेश देना चाहते हैं? वे सोशल मीडिया पर ऐसा पहली बार नहीं कर रहे हैं।"



भारद्वाज ने प्रतिक्रिया में उन्हें हिम्मत दिखाने और कांग्रेस में शामिल होने की चुनौती दी। उन्होंने कहा, "थोड़ी हिम्मत दिखाओ, कल कांग्रेस में शामिल हो जाओ। है दम?" उन्होंने कहा, "कुछ लोग पहले ही पार्टी छोड़ चुके हैं, लेकिन वह इतनी आसानी से नहीं जाने वाली हैं।" लांबा ने कहा कि वे एक लाइव सर्वेक्षण के लिए बुधवार को जामा मस्जिद में एक जनसभा आयोजित करेंगी।

ये भी पढ़ें—केशव का राहुल पर तंज, “देश को आंख मारने वाला पीएम चाहिए या मोदी जैसा”



भारद्वाज ने इसके बाद आप संयोजक का एक पत्र ट्वीट किया जिसमें अलका ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कहा, "लोगों से पूछो कि क्या मुझे कांग्रेस में जाना चाहिए। अगर लोग राजी हों तो केवल इस पर हस्ताक्षर कर देना और आपका भाई सब संभाल लेगा। अगर जनता मना करती है तो अनुशासन में रहना।" लांबा ने भी भारद्वाज को जनसभा और सर्वेक्षण के लिए आमंत्रित किया।

ये भी पढ़ें—भोपाल : CM कमलनाथ ने दिए RSS ऑफिस में सुरक्षा को जारी रखने के निर्देश



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story